Rajasthan News / पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा पुलिस की जीप में बैठी, बोलीं- मुझे अरेस्ट कर लो...

Zoom News : Apr 04, 2024, 09:04 PM
Rajasthan News: ओसियां की पूर्व विधायक दिव्या मदेरणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में वह पुलिस जीप में  बैठी हुई नजर आ रही है. उनका आरोप है कि  पुलिस ने उनके साथ फोन पर बदतमीजी की. मामला गुरुवार का जोधपुर के तिंवरी के बालरवा गांव का है. जहां दिव्या डिस्कॉम की विजिलेंस टीम को फटकारने पहुंची था.  उनका कहना है कि ये लोग किसानों के कनेक्शन काटने आए हैं. वहीं दूसरी तरफ डिस्कॉम के जेईएन दुर्गेश चंद्र ने उनकी बात को काटते हुए कहा कि वे यहां कनेक्शन लगाने आए थेना कि काटने. इतने में मामला बिगड़ा और पुलिस बुलाने की नौबत आई, जिसपर फोन पर बात कर ने पर बदतमीजी की गई. 

वीडियो में दिव्या कहती नजर आ रही हैं- मुझे अरेस्ट कर लो। अब आपकी जीप यहां से जाएगी तो मुझे लेकर ही जाएगी। दिव्या ने आरोप लगाया कि पुलिस ने ग्रामीणों के साथ बुरा बर्ताव किया साथ ही उनके साथ भी फोन पर बदतमीजी की। वहीं ओसियां विधायक ने भी इसी मामले को लेकर वीडियो जारी किया है। इसमें वे कह रहे हैं कि टीम कांग्रेस के समय काटे गए कनेक्शन जोड़ने आई थी। मामला गुरुवार का जोधपुर के तिंवरी के बालरवा गांव का है।

बोली बदतमीजी की है इसलिए आई हूं

वीडियो में दिव्या कहती नजर आ रही हैं कि आप ग्रामीणों को परेशान करने जाएंगे वहां आपको दिव्या मदेरणा पहले ही मिलेगी। वो एक पुलिसकर्मी से कहती नजर आ रही हैं कि आपकी बात नहीं सुनेंगे आपके कमिश्नर से बात करेंगे। आपके एएसआई ने बदतमीजी की है। मैंने कहा था में बागरवास के लिए रवाना हो जाउंगी। एक घंटे के बाद, अपने बदतमीजी की है इसलिए आई हूं, आपसे कोई संवाद नहीं करेंगे। आपके कमिश्नर से संवाद करेंगे। कान खोलकर सुन लेना जब जब किसान के घर पर डिस्कॉम पहुंचेगी वहां मैं आपको तैयार मिलूंगी।

जीप मुझे लेकर ही जाएगी

दिव्या पुलिस अधिकारियों से कहती हैं- किसी को नहीं बुलाना है। जेईएन मौके पर नहीं है तो पुलिस क्या कर रही है। इतना सारा पुलिस बल क्या कर रहा है। डिस्कॉम यहां है ही नहीं तो क्या कानून व्यवस्था। आप मेरे को लेकर चलिए, आपकी जीप जहां जाएगी मेरे को लेकर ही जाएगी।

डिस्कॉम के जेईएन दुर्गेश चंद्र ने बताया कि तिंवरी क्षेत्र के बालरवा ग्राम पंचायत के चैन सिंह नगर में किसान के दस वर्ष पुराना बिजली कनेक्शन है। करीब 3 साल पहले कनेक्शन काट दिया गया था। इसके बाद से ही वो कनेक्शन करवाने के लिए विभाग में शिकायत कर रहा था। उसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए विभाग की ओर से 29 मार्च को उसका कनेक्शन जोड़ा गया था। लेकिन उस कनेक्शन को कनेक्शन को किसी ने काट दिया। परिवार के अन्य सदस्यों के विवाद को देखते हुए आज किसान की शिकायत पर डिस्कॉम की टीम पुलिस जाब्ते के साथ यहां पर कनेक्शन के लिए पहुंची थी।

किसान खेताराम का आरोप

किसान खेताराम ने बताया साल 2022 में उनका कनेक्शन काट दिया गया था। इसके बाद से ही वो कनेक्शन करवाने के लिए चक्कर के काट रहा था। चार-पांच दिन पहले डिस्कॉम टीम ने उनके यहां पर कनेक्शन किया था। जिसे अर्जुन राम पुत्र चेनाराम ने काट दिया था। उसकी केबल हटा दी गई। इसी मामले में आज डिस्कॉम टीम कनेक्शन जोड़ने के लिए पुलिस जाब्ते के साथ पहुंची थी।

विधायक बोले- किसी का कनेक्शन नहीं काटा गया

दिव्या मदेरणा के इस वीडियो और विवाद के सामने आने के बाद ओसियां विधायक भैराराम चौधरी ने अपना वीडियो जारी कर कहा- बालरवा में पूर्ववर्ती सरकार द्वारा जो कनेक्शन काटे गए थे आज प्रशासन की टीम कनेक्शन जोड़ने के लिए गई थी। वर्तमान सरपंच प्रतिनिधि की तानाशाही की वजह से कनेक्शन जोड़ने नहीं दे रहे। इसलिए प्रशासन मौके पर गया तो कुछ कांग्रेसियों ने विरोध शुरू किया। कांग्रेसियों का तानाशाहीपूर्ण रवैया अब बर्दाश्त नहीं होगा। प्रशासन अपना काम कर रहा है। किसी का कोई कनेक्शन काटा नहीं जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER