Cricket / अर्शदीप सिंह को गुस्सा होकर पूर्व सेलेक्टर ने लगाई फटकार, कह दी ये चुभने वाली बात

Zoom News : Jan 07, 2023, 03:54 PM
India vs Sri Lanka 3rd T20: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम को 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में अर्शदीप सिंह ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया. अब पूर्व भारतीय सेलेक्टर सबा करीम ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 में 5 नो बॉल डालने के लिए युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की कड़ी आलोचना की है. 

अर्शदीप सिंह ने किया खराब प्रदर्शन 

अर्शदीप सिंह ने पुणे में खेले गए इस मैच में दो ओवर में 37 रन लुटाए. भारत के पूर्व सेलेक्टर सबा करीम ने सवाल उठाया कि अर्शदीप भारतीय टीम से ब्रेक के बाद घरेलू क्रिकेट में क्यों नहीं खेल रहे हैं? उन्होंने साथ ही कहा कि नए खिलाड़ी गलतियां करेंगे और इसी तरह वे सीखेंगे. 

अर्शदीप के लिए कही ये बात 

भारत के पूर्व सेलेक्टर सबा करीम के हवाले से इंडिया न्यूज ने कहा, 'अर्शदीप इंटरनेशनल मैचों के बीच में घरेलू क्रिकेट क्यों नहीं खेल रहे हैं. वह पंजाब के लिए विजय हजारे में क्यों नहीं खेले.' उन्होंने साथ ही कहा, 'हमें धैर्य रखना होगा. टीम बनाने में समय लगता है. यह एक युवा टीम है, जिसमें कई परिवर्तन हैं. नए खिलाड़ी गलतियां करेंगे और इसी तरह वे सीखेंगे. आपको उन पर भरोसा रखना पड़ेगा.'

श्रीलंका से नहीं हारा है सीरीज  

भारतीय टीम घर पर श्रीलंका के खिलाफ घर पर साल 2009 से ही टी20 सीरीज खेल रही है. तब से ही टीम इंडिया श्रीलंकाई टीम के खिलाफ एक भी टी20 सीरीज नहीं हारी है. अब भारत और  श्रीलंका के बीच तीसरा टी20 मैच राजकोट के मैदान पर खेला जाएगा. इस मैच को जीतकर भारतीय टीम सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी. वहीं, अभी तक भारत ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टी20 सीरीज नहीं हारा है. ऐसे में वह यह रिकॉर्ड बरकरार रखना चाहेंगे. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER