देश / BJP में शामिल हुए TMC पूर्व सांसद दिनेश त्रिवेदी कहा- मैं टीएमसी से पूरी तरह तंग हो चुका हूं

Zoom News : Mar 06, 2021, 03:38 PM
पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के उत्साही लोगों के बीच तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के पूर्व सांसद दिनेश त्रिवेदी ने तुरंत भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को पढ़ाया। वह शनिवार को बीजेपी में शामिल हो गए। इस अवसर पर, भाजपा के राष्ट्रीय राष्ट्रपति जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री पियुष गोयल भी उपस्थित थे। दिनेश त्रिवेदी ने बीजेपी के गौरव के बाद टीएमसी और पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी को लक्षित किया। हालांकि उन्होंने ममता बनर्जी का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने अपनी आलोचना में कोई कोर पत्थर नहीं छोड़ा।

दिनेश त्रिवेदी ने भाजपा में शामिल होने के बाद कहा कि वह इस सुनहरे पल की प्रतीक्षा कर रहा था। उन्होंने कहा, 'मुझे कभी भी व्यवसाय में दिलचस्पी नहीं है। आज हम 'जनता परिवार' में शामिल हो गए। दूसरी पार्टी में (मैं उसे नाम नहीं दूंगा), वे लोगों की सेवा नहीं करते हैं, लेकिन सेवा करने के लिए एक परिवार है। एक विशेष परिवार में एक विशेष परिवार परोसा जाता है। मैं टीएमसी के साथ पूरी तरह से तंग हूँ। '

दिनेश त्रिवेदी ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की। उन्होंने कहा, "वायुसेना में मेरे दोस्तों का कहना है कि हमारे पड़ोसी देशों ने हमें गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है। बंगाल के कई ने मुझे राज्य की स्थिति के बारे में पूछा। वर्तमान राज्य सरकार में बंगाल में एक बड़ा पैमाने पर भ्रष्टाचार है। दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि बाकी दुनिया सोचती है कि बंगाल आज सोचता है। आज बंगाल के लोगों का मानना ​​है कि परिवर्तन जल्द ही होंगे

हालांकि, दिनेश त्रिवेदी के जेपी नड्डा ने भाजपा में स्वागत किया और कहा कि आज मैं बहुत खुश हूं कि दिनेश त्रिवेदी पार्टी में शामिल हैं। मैं अपने सभी सहयोगियों और लाखों श्रमिकों की ओर से उन्हें गर्मजोशी से बधाई देता हूं।

जेपी नड्डा ने कहा कि दिनेश त्रिवेदी के पास एक लंबा राजनीतिक अनुभव है और उनकी राजनीति में एक वैचारिक यात्रा है। शक्ति को बाधित करते हुए, उसने लड़ाई लड़ते हुए अपना जीवन बिताया है। तृणमूल कांग्रेस भ्रष्टाचार, अवसरवाद, लोकतंत्र, संस्थानों को चोक करने की हत्या है, यह सब स्थित है। यही कारण है कि संवेदनशील और भेदभावपूर्ण व्यक्तित्व के दिनेश त्रिवेदी आज तृणमूल को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER