टेक न्यूज़ / बिल्कुल Free में पाएं Netflix, Amazon Prime और Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन! ऐसे तुरंत उठाएं फायदा

Zoom News : Apr 24, 2022, 06:36 PM
आज के समय में जितनी फिल्में देखी जाती हैं, उतना ही ओटीटी कंटेन्ट भी देखा जाता है. आज हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम (Amazon Prime) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar), यानी तीनों प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री में पा सकेंगे. आइए जानते हैं कैसे


फ्री में पाएं सभी प्रमुख OTT प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन

अगर आप सोच रहे हैं कि आप किस फ्री में नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम (Amazon Prime) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) के सब्सक्रिप्शन्स पा सकते हैं तो हम आपको इसके बारे में सबकुछ बताने जा रहे हैं. दरअसल, प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) एक ऐसा शानदार पोस्टपेड प्लान ऑफर कर रही है जिसके आकर्षक बेनिफिट्स में आपको इन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस फ्री में दिया जा रहा है.


जियो (Jio) का शानदार प्लान

जियो (Jio) के जिस पोस्टपेड प्लान की बात हम यहां कर रहे हैं उसकी कीमत 399 रुपये है. 399 रुपये प्रति महीने वाले इस प्लान में आपको टेलीकॉम कंपनी से कुल मिलाकर 75GB हाई-स्पीड डेटा दिया जा रहा है जिसके खत्म होने के बाद आप 10 रुपये प्रति GB के हिसाब से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है.


इस प्लान में शामिल ओटीटी बेनिफिट्स

जैसा कि हम पहले बता चुके हैं, जियो के इस 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान में आपको नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम (Amazon Prime) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar), इन तीन प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का एक साल का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. इसके साथ-साथ आप जियो क्लाउड, जियो सिनेमा और जियो सिक्योरिटी जैसे सभी जियो ऐप्स का एक्सेस भी पाएंगे.


इस तरह, जियो का पोस्टपेड प्लान खरीदकर आप सभी प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के कंटेन्ट को फ्री में एन्जॉय कर सकेंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER