Entertainment / सालभर में वर्कआउट के दौरान रुकी इन सिलेब्स की धड़कनें, खौफ पैदा कर रहे जिम

Zoom News : Nov 11, 2022, 05:14 PM
Entertainment | ऐक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री शॉक्ड है। रिपोर्ट्स हैं कि वर्कआउट करते वक्त उन्हें कार्डिएक अरेस्ट आया और वह चल बसे। एक बार फिर से लोगों के दिमाग में बीते दो साल में हुई अनहोनी घटनाएं ताजा हो गई हैं। एक के बाद कई सिलेब्स की हंसते-खेलते दिल की धड़कनें बंद हो गईं। वर्कआउट करते वक्त दिल का दौरा पड़ने की घटनाएं वाकई डराने वाली हैं। राजू श्रीवास्तव और सलमान के बॉडी डबल सागर पांडेय रीसेंट मामले हैं। उनसे पहले भी अच्छे-भले सिलेब्स की मौत किसी सदमे से कम नहीं।

सिद्धांत वीर

कुसुम, वारिस, सूर्यपुत्र कर्ण जैसे शोज में ऐक्टिंग करने वाले एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन शुक्रवार को जिम में वर्कआउट करते वक्त हो गया। रिपोर्ट्स हैं कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।उनकी उम्र 46 साल थी।  इस खबर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक है। जय भानुशाली ने सिद्धांत को श्रद्धांजलि दी है। 

सागर पांडे

बीते 30 सितंबर को सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे की मौत भी कार्डिएक अरेस्ट से हो गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सागर जिम में वर्कआउट कर रहे थे उसी वक्त गिर पड़े थे। उनके दोस्तों ने बताया था कि सागर अच्छे-भले थे। उन्हें स्वास्थ्य से जुड़ी कोई समस्या नहीं थी। सागर की उम्र 50 साल थी। 

राजू श्रीवास्तव

कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को दिल्ली में वर्कआउट करते वक्त दिल का दौरा पड़ा था। वह लगभग 40 दिन तक एम्स में भर्ती रहे लेकिन सर्वाइव नहीं कर सके। डॉक्टरों ने काफी कोशिश की। उन्हें बीच में होश भी आया लेकिन वह नहीं बच पाए। राजू की उम्र 50 साल थी।

पुनीत राजकुमार 

साउथ एक्टर पुनीत राजकुमार का निधन भी जिम में वर्कआउट के बाद हुआ था। उस समय लोगों के बीच चर्चा थी कि ज्यादा एक्सरसाइज उनकी मौत की वजह बनी। हालांकि किसी एक्सपर्ट ने इस पर कमेंट नहीं किया था। पुनीत 46 साल के थे।

दीपेश भान

भाबीजी घर पर हैं के एक्टर दीपेश भान के निधन की खबर भी चौंकाने वाली थी। क्रिकेट खेलते वक्त वह अचानक गिर पड़े। रिपोर्ट्स थीं कि उन्हें ब्रेन हैमरेज हुआ था।

केके

सिंगर केके का निधन वर्कआउट के वक्त तो नहीं हुआ लेकिन लाइव कंसर्ट के बाद अचानक उनका जाना लोगों को गहरा सदमा दे गया। केके का 53 साल की उम्र में निधन हो गया। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER