मनोरंजन / तमन्ना भाटिया से लेकर रश्मिका मंदाना तक बिना मेकअप के ऐसे दिखती हैं ये एक्ट्रेस, 9 वीं फोटो देख रह जाएंगे दंग

Zoom News : Dec 24, 2020, 12:46 PM
फिल्मी पर्दे पर एक से बढ़कर एक खूबसूरत दिखने वाली ये एक्ट्रेसेस निजी जिंदगी में कैसी दिखती हैं, इसका अंदाजा फैन्स को शायद ही हो. बिना मेकअप के इन एक्ट्रेस की एक झलक हम आपको जरूर दिखाएंगे.  सिल्वर स्क्रीन पर अपनी सुंदरता से लोगों के दिलों पर राज करने वाली ये एक्ट्रेसेस पर्दे के पीछे निजी जिंदगी में, बिल्कुल आम लड़कियों की तरह ही दिखती हैं. कई तो ऐसी हैं जिन्हें नो मेकअप लुक में आप पहचान नहीं पाएंगे. आइए देखते हैं इन एक्ट्रेसेस के नो मेकअप लुक्स..

समांथा अक्किनेनी


टॉलीवुड सुपरस्टार मानी जाने वाली अदाकारा समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) पर्दे के पीछे असल जिंदगी में एकदम अलग दिखाई देती हैं. आप शायद ही एक नजर में उन्हें पहचान पाएं. इस तस्वीर में तो उन्हें पहचानना भी काफी मुश्किल है.

नयनतारा


 तमिल सिने वर्ल्ड में मशहूर नयनतारा (Nayanthara) की खूबसूरती का तो हर कोई दीवाना है, लेकिन बिना मेकअप के नयनतारा काफी अलग दिखती हैं.  

कीर्ति सुरेश


महेश बाबू की फिल्म सरकारू वारी पाटा की हीरोइन कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) भी ऑफ स्क्रीन आपको पहचान में नहीं आने वाली हैं. उनका बिना मेकअप लुक एकदम अलग है.

तृषा कृष्णनन


तमिल स्टार तृषा कृष्णनन (Trisha Krishnan) भी अक्सर अपने वर्कआउट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. उनकी इन फोटोज को आप स्क्रीन पर नजर आने वाली खूबसूरत अदाकारा से तु

पूजा हेगड़े


प्रभास स्टारर फिल्म राधे श्याम स्टार पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी पर्दे के पीछे बिना मेकअप लुक में काफी अलग दिखती हैं, लेकिन बिना मेकअप के भी वे काफी खूबसूरत लगती हैं.  

तमन्ना भाटिया


बाहुबली फिल्म स्टार तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) भी अक्सर अपनी नो लुक्स तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, जिसमें वो काफी अलग दिखती हैं. 

रश्मिका मंदाना


इस तस्वीर को देखकर तो फैंस चौंक जाने वाले हैं. ये प्यारी क्यूट लड़की कौन है? आपको यकीन ही नहीं होगा कि बबली सी दिखने वाली और चश्मा लगाए ये एक्ट्रेस, कर्नाटक क्रश यानी रश्मिका है.

काजल अग्रवाल


बीते दिनों काजल अग्रवाल (Kajal Agrawal) की शादी की बेहद खूबसूरत तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट बटोरी, लेकिन पर्दे के पीछे बिना मेकअप के हमारी सिंघम स्टार कुछ ऐसी दिखती है.

श्रुति हासन


दिग्गज अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन (Shruti Hassan) उन सितारों की लिस्ट में आती हैं जो पर्दे के पीछे भी बेहद खूबसूरत हसीन लगती हैं. अदाकारा बिना मेकअप के भी बहुत प्यारी लगती हैं. 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER