Crime / इंदौर में नाबालिग के साथ 4 युवकों ने किया गैंगरेप, साथ गईं दो लड़कियां भी लापता

Zoom News : May 17, 2021, 09:18 PM
इंदौरः मध्य प्रदेश के इंदौर में एक नाबालिग के साथ 4 युवकों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी नाबालिग को उसके घर से बुलाकर ले गए थे। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पीड़िता के साथ उसकी दो सहेली भी गईं थी लेकिन घटना के बाद से ही दोनों लापता हैं। ऐसे में दोनों लड़कियों के परिजनों को भी किसी अनहोनी की आशंका सता रही है। 

क्या है मामला

मामला इंदौर के सदर बाजार थाना क्षेत्र का है। जहां रहने वाले एक 15 वर्षीय नाबालिग युवती और उसकी दो सहेलियों को लेकर 4 युवक समीर, आसिफ, बिट्टू, हसनैन चोरल के जंगल में लेकर गए थे। वहां आरोपियों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। हालांकि पीड़िता के साथ गईं उसकी दो सहेलियों का कुछ पता नहीं है और वह अभी तक घर नहीं लौटी हैं। वहीं आरोपी भी फरार हैं। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। 

पुलिस का कहना है कि चारों आरोपी गांजा पीते हैं। एक आरोपी पीड़िता की पहचान का था। उसी के कहने पर नाबालिग अपनी सहेलियों के साथ गई थी। पुलिस ने अभी तक इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर आरोप है कि इन्होंने पीड़ित परिवार पर एफआईआर दर्ज ना कराने का दबाव बनाया। 

बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने मांगा जवाब

वहीं इस घटना पर बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने स्वतः संज्ञान लिया है और पीड़िता को जिला बाल कल्याण समिति के सामने पेश कर 48 घंटे में रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया है। भास्कर की खबर के अनुसार पुलिस आरोपियों पर 5-5 हजार रुपए का इनाम रखने की तैयारी कर रही है ताकि आरोपियों को जल्द पकड़ा जा सके।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER