एंटरटेनमेंट / शादी से 6 दिन पहले Gauhar Khan ने अपने डिजिटल Wedding Card में दिखाई ज़ैद संग पूरी लव स्टोरी

Zoom News : Dec 19, 2020, 10:55 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान 25 दिसंबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। एक तरफ जहां जैन और गौहर इस शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं वहीं उनके फैन्स में भी इस खास दिन को लेकर खासा एक्साइटमेंट है। गौहर ने अपनी शादी से जुड़ी सभी अपडेट्स सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दे रही हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया अपना डिजिटल वेडिंग कार्ड शेयर किया है।

गौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये डिजिटल वेडिंग कार्ड शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, Jab We Met #GAZAbKaHaiDin। दोनों की शादी के इस डिजिटल वेडिंग कार्ड में दोनों की लॉकडाउन लव स्टोरी की पूरी कहानी एनिमेटेड अंदाज में दिखाई गई है। किस तरह दोनों की मुलाकात हुई, कैसे उन्होंने एक दूसरे को प्रपोज किया और दोनों ने शादी करने का फैसला किया।

क्वारनटीन ड्राइव से लेकर पार्किंग गैराज तक और टैक्स्ट मैसेजों से लेकर वीडियो कॉल तक, ये डिजिटल वेडिंग कार्ड दोनों की लव स्टोरी के बारे में बहुत कुछ बताता है। बता दें कि हाल ही में गौहर खान और जैद दरबार मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर नजर आए थे। दोनों अपनी शादी की तैयारियां कर रहे हैं और उनका मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर नजर आना साफतौर पर ये जाहिर करता है कि दोनों अपने निकाह में मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए आउटफिट पहनने वाले हैं।

कौन हैं गौहर के बॉयफ्रेंड जैद दरबार?

जैद के प्रोफाइल की बात करें तो, वे म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे हैं। जैद पेशे से एक्टर, डांसर और कंटेंट क्रिएटर हैं। जैद की गौहर संग जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। वहीं जैद के पिता इस्माइल दरबार गौहर को अपने घर की बहू बनाने के लिए तैयार हैं। आज तक से बातचीत में इस्माइल ने गौहर के बारे में कहा था- मुझे मेरी बहुरानी और बेटे किसी से भी कोई प्रॉब्लम नहीं है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER