बॉलीवुड / गौहर खान ने जैद दरबार को गोद में उठाया, फोटो हुई तेजी से वायरल, देखे PHOTO

Vikrant Shekhawat : Dec 29, 2020, 07:59 PM
बॉलीवुड: एक्ट्रेस गौहर खान शौहर जैद दरबार संग निकाह के बाद की लाइफ एंजॉय कर रही हैं। वेडिंग सेलिब्रेशन खत्म हो चुका है, लेकिन कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने खुद की वेडिंग एल्बम से कुछ ताजा फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में खास बात यह है कि गौहर खान ने जैद दरबार को गोद में उठाया हुआ है। 

फोटोज के साथ गौहर लिखती हैं, “अच्छे में, बुरे में, कमजोरी में, ताकत में, सभी में साथ हैं, जैद दरबार।” शादी के बाद गौहर खान के चेहरे पर ग्लो साफ नजर आ रहा है।

इससे पहले गौहर ने जैद संग कुछ फोटो सीरीज शेयर की थीं, जिसमें दोनों ही एक जैसी टी शर्ट पहने नजर आए थे। जैद की टी शर्ट पर ‘हबी’ लिखा था और गौहर की टी शर्ट पर ‘वाइफी’ लिखा था। फोटोज के कैप्शन में गौहर खान ने ब्लैक कलर की हार्ट इमोजी बनाई। 

बता दें कि चिक्सा, मेहंदी और संगीत के बाद दोनों ने एक-दूसरे के लिए ‘कुबूल है’ कहा। सेलिब्रेशन के दौरान जैद दरबार के पिता इस्माइल दरबार ने पत्नी संग कई गाने गाए। 

गौहर खान और जैद दरबार दोनों ही ग्रैंड सेलिब्रेशन के बीच शादी के बंधन में बंधे। कपल ने हर सेलिब्रेशन में एक जैसे आउटफिट कैरी किए। परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी के कई वीडियो और फोटोज दोनों के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER