बॉलीवुड / शादी से पहले खास अंदाज में नजर आयी गौहर खान, फोटो वायरल

Zoom News : Dec 24, 2020, 07:54 PM
बॉलीवुड: एक्ट्रेस गौहर खान म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार संग शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं। 25 दिसंबर को दोनों निकाह करेंगे। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। हल्दी के बाद अब सोशल मीडिया पर मेहंदी सेरेमनी की फोटोज सामने आ रही हैं। गौहर खान वाकई में किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। वहीं, बहन निगार खान भी दुबई से शादी अटेंड करने आई हैं। मेहंदी सेरेमनी में निगार ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है, जिसमें वह हाथों पर लगी मेहंदी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर निगार की फोटो वायरल हो रही है। 

पीले रंग के आउटफिट में जैद और गौहर नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इस्माइल दरबार भी परिवार के साथ सेरेमनी में शामिल हुए हैं। सभी के चेहरों पर खुशी साफ नजर आ रही है। इससे पहले गौहर ने खुद मेहंदी की रस्म की फोटो शेयर की थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “मेहंदी की रात आई, अपनी जान, मेरे भाई को मैं शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जिंदगी का इतना प्यारा तोहफा देने के लिए। मैंने वह पहना है जो मुझे चार साल पहले दिया था। तुम मेरी शादी पर तो नहीं आ पा रहे हो, लेकिन तुम्हारा प्यार मेरे साथ है। जिंदगी के बड़े दिन पर तुम्हारे द्वारा भेजा तोहफा पहनकर मैं खुद पर गर्व महसूस कर रही हूं।”

गौहर खान की सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। सूत्रों के अनुसार, यह शादी मुंबई के आईटीसी मराठा होटल में होने वाली है। वहीं, दोनों ने पुणे के जाधवगढ़ होटल में प्री-वेडिंग शूट भी करवाया था। हाल ही में गौहर ने अपनी शादी का डिजिटल वेडिंग कार्ड भी पब्लिक किया था। इसमें दोनों की लव स्टोरी नजर आ रही थी। वीडियो उनकी लव स्टोरी से लेकर शादी तक पहुंचने की पूरी कहानी बताता है।

बता दें कि गौहर और जैद ने अपनी शादी को #GaZa (गाज़ा) नाम दिया है। इन फोटोज़ के अलावा 'गाज़ा' की चिक्सा (हल्दी) सेरेमनी के कुछ वीडियोज़ भी सामने आए थे, जिसमें दोनों ढोल पर डांस करते हुए नजर आए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER