बॉलीवुड / शादी के बाद गौहर खान ने जैद दरबार को देख गया ‘पिया तोसे नैना लागे रे’, वीडियो वायरल

Zoom News : Jan 05, 2021, 10:34 PM
बॉलीवुड | दिसंबर के आखिर में गौहर खान(Gauhar Khan) ने ज़ैद दरबार(Zaid Darbar) संग शादी की और उनकी शादी काफी सुर्खियों में रहीं। वहीं निकाह के बाद भी गौहर लगातार चर्चाओं में बनी रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। और फैंस को सरप्राइज़ कर देती हैं। अब गौहर की एक और वीडियो सामने आई जिसमें वो शौहर ज़ैद को रिझाती हुई नज़र आ रही हैं।

लता मंगेशकर के गाने पर लगाए ठुमके गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम से जो वीडियो शेयर की है। उसमें वो महान गायिका लता मंगेशकर के गाने पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। ये गाना है ‘पिया तोसे नैना लागे रे’।

ब्लू कलर की जींस और व्हाइट टॉप में गौहर खान पहले की ही तरह काफी स्टाइलिश और स्मार्ट लग रही हैं। बल्कि शादी के बाद तो वो और भी खूबसूरत हो गई हैं। लगता है ज़ैद के प्यार का निखार उनके चेहरे पर उतर आया है। और वो गाने में अपनी अदाओं से पति को रिझाती हुई नज़र आ रही हैं। 

25 दिसंबर को हुई थी शादी

गौहर खान और ज़ैद दरबार की लव स्टोरी लॉकडाउन में शुरु हुई थी और लॉकडाउन खुलते ही दोनों ने शादी का फैसला भी ले लिया। 25 दिसंबर को दोनों ने इस रिश्ते को कुबूल है किया और आज वो पति पत्नी बन चुके हैं। और एक दूसरे के साथ काफी खुश भी नज़र आते हैं। फिलहाल शादी के बाद गौहर खान पति ज़ैद संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। 

तांडव वेब सीरीज़ में आएंगी नज़र

ये तो थी गौहर खान की पर्सनल लाइफ लेकिन बात करेंं उनकी प्रोफेशनल लाइफ की तो वो तांडव वेब सीरीज़(Tandav Web Series) में नज़र आने वाली हैं। जो 15 जनवरी को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में लीड रोल निभाएंगे सैफ अली खान जो पहली बार एक नेता के रोल में नज़र आएंगे। वहीं इस सीरीज़ से डिंपल कपाड़िया भी ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। गौहर खान इस सीरीज़ के पोस्टर और ट्रेलर में नज़र आ चुकी हैं जो बेहद खूबसूरत तो लग ही रही हैं उनका किरदार भी काफी अहम बताया जा रहा है।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER