Entertainment / सई का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस के छोटे कपड़े देख चौंक गए लोग, हो गईं ट्रोल

Zoom News : Dec 20, 2022, 10:24 PM
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin TV Serial: 'गुम है किसी के प्यार में' कई लोगों का फेवरेट सीरियल है. सीरियल में विराट (Virat), पाखी और सई के किरदार लोगों के चहीते हैं. जिस फोटो की बात की जा रही है, वो थोड़ी पुरानी है. सई का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस आयशा सिंह (Ayesha Singh) ने बप्पा के दर्शन के दौरान ऐसे कपड़े पहने कि लोग आग बबूला हो गए. 

लोगों का फूटा गुस्सा

गणपति बप्पा के दर्शन करने के लिए इस सीरियल (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के डायरेक्टर ने इन सभी एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को अपने घर पर आमंत्रित किया था. गणपति के दर्शन करने नील और ऐश्वर्या के साथ आयशा सिंह भी पहुंची थीं. बप्पा (Bappa) का आशीर्वाद लेकर सभी लोगों ने फोटोज खिंचवाईं लेकिन आयशा की फोटोज देख सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए थे. 

कपड़ों को लेकर मचा था बवाल

इन फोटोज में लगभग सभी लोग इंडियन लुक (Indian Look) में पहुंचे थे. लेकिन आयशा सिंह का वनपीस पहनना कई लोगों को रास नहीं आया. बता दें कि एक्ट्रेस की ड्रेस नेक साइड से रिवीलिंग थी, जिसकी वजह से यूजर्स हैरान रह गए और एक्ट्रेस को खूब खरी-खोटी सुनाने लगे. सई का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस को अपनी ड्रेस (Revealing Dress) की वजह से काफी ट्रोल होना पड़ा था. 

बोल्डनेस की वजह से सुनने पड़े ताने

इस एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें (Bold Photos) अक्सर सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं. एक्ट्रेस कभी हद से ज्यादा बोल्ड चोली तो कभी हद से ज्यादा छोटे कपड़ों से लोगों को शॉक दे जाती हैं. कई लोग इस बात को स्वीकार नहीं कर पाते हैं कि सीरियल में दिखने वाली संस्कारी लड़की (Cultured Girl) इस तरह के कपड़े पहनना भी पसंद कर सकती है. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER