GIORGIA ANDRIANI / Giorgia Andriani हॉट ड्रेस में फ्लॉन्ट किए टोंड पैर, PHOTOS ने मचाया तहलका

Zoom News : Feb 03, 2022, 03:34 PM
जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी अट्रेक्टिव पर्सनालिटी और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस सुर्खियों में बने रहने का तरीका बखूबी जानती हैं. जॉर्जिया अपने सभी फैंस को अपनी लाइफ से अपडेट रखने माहिर हैं. एक बार फिर जॉर्जिया ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट हिला दिया है.

ऐसा है जॉर्जिया का हाई स्लिट लुक 

जॉर्जिया एक फैशनिस्टा हैं और एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कई शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. जॉर्जिया इन तस्वीरों में ऑरेंज कलर की हाई स्लिट स्पेगेटी स्ट्रैप ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस ड्रेस के डीपनेक वाले स्टाइल में वह काफी हॉट लग रही हैं.  अपने टोंड पैरों को फ्लॉन्ट करती हुईं वह फैंस को मदहोश कर रही हैं. 

न्यूड मेकअप से किया दंग 

तस्वीरों में स्टाइलिश ड्रेस के साथ जॉर्जिया ने कम मेकअप के सज्ञथ ही फैंस को दंग किया है. ब्लर काजल, न्यूड लिपस्टिक, ग्लोरी मस्करा, ब्लश और कॉन्यैक सिल्क सैंडल उनके लुक को परफेक्ट बना रही है. जैसे ही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कीं फैंस उनकी तारीफ करना बंद नहीं कर पा रहे. 

इस फिल्म में आएंगी नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जॉर्जिया एंड्रियानी को हाल ही में शहनाज गिल के भाई शहबाज बादशाह के साथ 'लिटिल स्टार' गाने में देखा गया था. एक्ट्रेस इस साल श्रेयस तलपड़े अभिनीत 'वेलकम टू बजरंगपुर' से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आएंगी, जिसके बारे में जल्द ही खुलासा किया जाएगा.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER