Bihar / डिप्टी सीएम पद को लेकर सुशील मोदी का आया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

Zoom News : Nov 15, 2020, 08:55 PM
पटना: बिहार में नीतीश कुमार एक बार फिर मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठेंगे। कल वे सातवीं बार इस पद की शपथ लेंगे। लेकिन लंबे समय तक उनके सहयोगी रहे सुशील मोदी डिप्टी सीएम नहीं बनेंगे। ये लगभग तय हो चुका है और बस औपचारिक एलान बाकी है। इस बार बिहार में दो डिप्टी सीएम हो सकते हैं। बीजेपी विधायक तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी का का नाम आगे चल रहा है।

डिप्टी सीएम पद से पत्ता कटने के बीच सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि आगे जो भी जिम्मेदारी मिलेगी उसका वे निर्वहरण करेंगे। इस पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने जवाब दिया। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “आदरणीय सुशील जी आप नेता हैं, उप मुख्यमंत्री का पद आपके पास था, आगे भी आप भाजपा के नेता रहेंगे ,पद से कोई छोटा बड़ा नहीं होता।”

इसके साथ ही तारकिशोर प्रसाद को विधानमंडल का नेता चुने जाने के पर गिरिराज सिंह ने बधाई दी। उन्होंने कहा, “तारकिशोर जी आप आज विधानमंडल दल के नेता सर्वसम्मति से चुने गए है।।।आप सर्वसमाज को लेकर चलेंगे ऐसा मेरा विश्वास है।।।महादेव आपको सफलता दे।”

वहीं रेणु देवी को विधानमंडल का उपनेता चुनाव गया है। इस पर गिरिराज सिंह ने कहा, “अति साधारण परिवार से आने वाली श्रीमती रेणु देवी जी को विधानमंडल के उपनेता चुने जाने पर बहुत-बहुत बधाई। आप आधी अवादी के साथ साथ पिछड़े एवं वंचितों का नेतृत्व करती है, आप भाजपा की उस समाज में आवाज़ बने ,यही मेरी शुभकामनाएं है।”

अब देखना है कि एनडीए की तरफ से कब इस बात का आधिकारिक एलान होता है कि बिहार में डिप्टी सीएम के पद पर कौन बैठेगा। इसको लेकर जब एबीपी न्यूज़ ने तारकिशोर प्रसाद से बात की तो उन्होंने कुछ साफ जवाब तो नहीं दिया। लेकिन उनके चेहरे के हावभाव ने बहुत कुछ बयां कर दिया। उन्होंने कहा कि उन्हें विधानमंडल का नेता चुना गया है। खुद के बारे में उन्होंने कहा कि वे बेदह ही साधारण परिवार से आते हैं और बीजेपी ही एकमात्र पार्टी है जिसमें एक आम कार्यकर्ता को भी इस तरह का दायित्व दिया जाना संभव है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER