Rajasthan / लड़की रोते हुए बोली-फोन पर अश्लील कमेंट कर बर्बाद करने की देता है धमकी

Vikrant Shekhawat : Oct 16, 2021, 08:57 PM
Rajasthan | वह रोते हुए जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की निर्भया टीम के पास पहुंची और कहा कि मुझे फोन पर अश्लील कमेंट करता है और बर्बाद करने की धमकी देता है। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को पुलिस के सुपुर्द किया है। 

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुनीता मीणा ने बताया कि निर्भया टीम की कांस्टेबल कर्मा और ललिता ने आज दो मनचलों पर कार्रवाई की है। उन्होंने बताया कि टीम को एक महिला आज रोते हुए मिली। महिला से रोने का कारण पूछा तो बताया कि एक लड़का मुझे फोन करके परेशान करता है। मुझे ब्लैकमेल करता है कि तू मुझसे फोन पर बात नहीं करेगी तो तुझे बर्बाद कर दूंगा। तेरा वीडियो वायरल कर दूंगा, तेरे पति को सारी बातें बता दूंगा। इस पर निर्भया टीम ने लड़की से फोन करवाकर लड़के को रोज गार्डन में बुलवाया। जैसे ही लड़का मनीष आया टीम ने पकड़कर शिप्रापथ थाने की चेतक के सुपुर्द कर दिया।

कर रहा था गंदे कमेंट

इसी तरह दूसरी कार्रवाई में निर्भया टीम को वुडलैंड पार्क में महिलाओं ने शिकायत की। इसमें बताया गया कि यह लड़का हमारे पीछे-पीछे आता है और हम जहां बैठते हैं वहीं रुककर हमारी तरफ गंदे इशारे करके अश्लील कमेंट भी कर रहा है। टीम ने उस लड़के से पूछा कि महिलाओं पर कमेंट क्यों कर रहे हो? इस पर लड़का भड़क गया और कहने लगा कि आपको क्या मतलब ​है? इस पर सिविल ड्रैस में मौजूद निर्भया टीम ने अपना परिचय दिया तो वह माफी मांगने लगा, लेकिन महिलाओं ने कहा कि यह लड़का माफी मांगने लायक नहीं है। यह बहुत देर से कमेंट कर रहा है और अश्लील हरकतें कर रहा है। इस पर लड़के मोनू को शिप्रापथ थाने की चेतक के सुपुर्द कर धारा 151 में बंद करवाया गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER