Rape / DJ बजाकर शख्स ने किया पड़ोस में रहने वाली नाबालिग का रेप, दब गयी चीखे

Zoom News : Jan 06, 2021, 10:03 PM
मेरठ: मेरठ में थाना इंचौली क्षेत्र में एक किशोरी के साथ उसके पड़ोसी द्वारा दुष्कर्म का आरोप लगा है। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए उनके बेटे को ही थाने में बैठा लिया। बुधवार को दर्जनों परिजनों ने एसएसपी कार्यालय पर जमकर हंगामा किया। जिसके बाद एसपी देहात केशव मिश्रा ने आरोपी की गिरफ्तारी के आदेश दिए।

खेत में काम करने गया था परिवार

दरअसल, क्षेत्र का रहने वाला एक व्यक्ति मजदूरी करता है। ग्रामीण के मुताबिक मंगलवार को वह अपनी पत्नी के साथ खेत में मजदूरी करने गया था। इसी दौरान उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने अपने घर में तेज आवाज में ट्रैक्टर पर डीजे बजा दिया। आरोप है कि इसके बाद आरोपी दीवार कूदकर उसके घर में दाखिल हुआ और घर में मौजूद ग्रामीण की 15 से 16 वर्षीय बेटी के साथ रेप किया।

डीजे की आवाज में दब गई चीखें

डीजे की आवाज में किशोरी की चीखें दबकर रह गईं। पीड़ित के मुताबिक घर लौटने पर उसकी बेटी ने रोते-बिलखते हुए उसे पूरी घटना की जानकारी दी। जिसके बाद वह अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंचा तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें भगा दिया।

एसपी ने दिये गिरफ्तारी के आदेश

पीड़ित का आरोप है कि रात से आरोपी के परिवार वाले उन्हें धमकियां दे रहे हैं। उधर, सुबह को पीड़ित के घर पहुंची पुलिस उल्टा उसके बेटे को ही घर से उठाकर ले गई। घटना से गुस्साए परिजनों और दर्जनों ग्रामीणों ने एसएसपी कार्यालय का घेराव करते हुए जमकर हंगामा किया। जिसके बाद एसपी देहात केशव कुमार ने किशोरी का मेडिकल कराने और आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER