Special / नहाते वक्त हुई ऐसी डरावनी घटना, जोर-जोर से चिल्लाने लगी लड़की, देखें VIDEO

Zoom News : Jun 23, 2021, 12:31 PM
Viral Video : कई बार हम बेसुध होकर अपने काम में लगे होते हैं और जब कुछ अचानक घटना घट जाती है तो हमारे होश उड़ जाते हैं। इसलिए हमारे बूढ़े-बुजुर्गों ने यह बतलाया है कोई भी काम एकाग्र और ध्यानचित में होकर करना चाहिए। हालांकि, जब हम आनंद लेने के मूड में होते हैं तो मानसिक तौर पर अपने तनाव को रिलीज कर रहे होते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की के साथ कुछ ऐसी ही हुआ।

नहाते वक्त लड़की के साथ हुई घटना

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की बेसुध होकर मजे से गंगाजी में नहा रही होती है। पीछे के दृश्य को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह हरिद्वार के घाट हैं। यहां पर नहाते वक्त लड़की को बेहद आनंद आ रहा है। लेकिन उसे नहीं मालूम होता कि कुछ ही सेकंड में उसके साथ एक घटना होने वाली है।

सांपनुमा चीज तैरते हुई आई सामने

लड़की जब गंगाजी में स्नान कर रही होती है तो उसके पास एक सांपनुमा चीज तैरते हुए आई, जिसे देखने के बाद उसकी हालत खराब हुई और डरकर भागना शुरू कर दिया। जैसे ही शांत खड़ी हुई तो एक बार फिर ऐसी ही घटना हुई। फिर से लड़की डरकर गई।

इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

हालांकि वीडियो बनाने वाले उनके साथियों ने बताया कि वह कोई सांप नहीं बल्कि घास है। हालांकि अचानक पानी से में आई ऐसी चींज को देखकर कोई भी डर जाएगा। यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER