Special / स्कूटी के बाद अब CM आवास के पास चलती कार में रोमांस करता नजर आया कपल, वीडियो वायरल

Zoom News : Jan 24, 2023, 07:07 PM
Viral Videos: इन दिनों प्रेमी जोड़ों के वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्कूटी पर प्रेमी जोड़े के रोमांस का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब एक और वीडियो सामने आया है. इस बार गोमतीनगर के लोहिया पथ पर चलती कार का सनरूफ खोलकर युवक और युवती आपत्तिजनक हरकतें करते नजर आए. कार के पीछे चल रहे शख्स ने कपल की इस हरकत को कैमरे में कैद कर लिया. यह वीडियो सोमवार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. देखने पर यह वीडियो जियामऊ और सीएम आवास चौराहा के बीच का लग रहा है. 

जिस शख्स ने यह वीडियो बनाया, वह कैमरे को ठीक से फोकस नहीं कर पाया. लिहाजा वीडियो धुंधला है. पुलिस ने इस मामले को फिलहाल गंभीरता से नहीं लिया है. वीडियो में नजर आ रही कार वाइट सेडान है, जो प्रीमियम श्रेणी में शुमार है. वीडियो जियामऊ के पास का लग रहा है. वह इसलिए क्योंकि इसमें नजर आ रहा फुट ओवर ब्रिज उसी तरफ है. इसके अलावा सड़क पर बडे़ अक्षरों में स्पीड लिमिट 40 किलोमीटर लिखी है, जो जियामऊ के पास ही है. इस जगह से एक किलोमीटर की दूरी पर सीएम आवास है. पिछले दिनों राजधानी लखनऊ से ही चलती स्कूटी पर एक कपल के रोमांस का वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया था.

बीते दिनों छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक चलती बाइक पर कपल के रोमांस का वीडियो जमकर वायरल हुआ था. इस वीडियो में युवती बाइक की टंकी पर बैठी और लड़के को गले लगाए सड़कों पर घूमती दिखाई दे रही है. इस दौरान उनके दोस्त दूसरी गाड़ियों में पीछे चल रहे थे. दरअसल एक बिना नंबर की हाई स्पीड ब्लैक कलर की बाइक में एक लड़का भिलाई के जयंती स्टेडियम पीछे वाले रास्ते से निकला उसके पीछे स्कूटर और बाइक चालक चलते हुए वीडियो बना रहे थे. इस वीडियो में लड़का और लड़की बाइक में फिल्मी अंदाज में रोमांस करते नजर आए थे. लड़की का चेहरा लड़के के जैकेट से छिपा हुआ था. ये कपल टाउनशिप की सड़कों पर रोमांस करते नजर आए.कपल जयंती स्टेडियम से स्मृति नगर तक ऐसे ही एक दूसरे के गले लगकर पहुंचा.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER