AUS vs SL / मैक्सवेल की 5 साल के बाद खुली किस्मत, टेस्ट टीम में मिली जगह

Zoom News : Jun 23, 2022, 09:44 PM
AUS vs SL | ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। मैक्सवेल को एक या दो नहीं, बल्कि 5 साल के अंतराल के बाद ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में जगह मिली है। सितंबर 2017 में आखिरी टेस्ट मैच खेलने वाले मैक्सवेल को श्रीलंका के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है। मैक्सवेल को ये मौका इसलिए मिला है, क्योंकि श्रीलंका दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम की इंजरी लिस्ट बड़ी हो गई है। 

व्हाइट बॉल क्रिकेट के स्पेशलिस्ट कहे जाने वाले ग्लेन मैक्सवेल ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए सिर्फ 7 टेस्ट मैच ही खेले हैं। उन्होंने 2013 में भले ही रेड बॉल क्रिकेट में डेब्यू किया था, लेकिन 2017 तक वे सिर्फ 7 ही टेस्ट मैचों में भाग ले पाए। एक शतक भी इस दौरान उन्होंने जड़ा, लेकिन वे उतने असरदार साबित नहीं हुए। यहां तक कि इस समय उनको सीमित ओवरों की क्रिकेट के प्रदर्शन के दम पर टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। 

श्रीलंका दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगातार चोटों का सामना करना पड़ रहा है। टीम के आधा दर्जन प्रमुख खिलाड़ी चोट से परेशान हैं, जिनमें स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मिचेल मार्श, ट्रेविस हेड, सीन एबॉट और एश्टन एगर जैसे खिलाड़ियों का नाम शामिल है। ऐसे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ग्लेन मैक्सवेल को ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में चुना है। हालांकि, उनको मिल पाएगा या नहीं, ये देखने वाली बात होगी।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER