Bollywood / गोलमाल अगेन, सिंबा, सुपर 30 और सांड की आँख - अमेरिका में फिर से रिलीज़ हुई

Zoom News : Aug 30, 2020, 06:30 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई । कोरोना का प्रकोप अब धीरे धीरे दुनिया में कम होता नजर आ रहा है और फिर से एक बार लोग अपने घरो से बहार निकल रहे हैं।कोरोना की वजह से इस साल कोई नयी फिल्म सिनेमा हॉल  में रिलीज़ नहीं हो पायी और भारत में तो अब भी सिनेमा घरो पर ताले लगे हुए हैं। लेकिन अमेरिका में एक बार फिर से फिल्मो के रिलीज़ का सिलसिला शुरू हो गया है और रिलायंस एंटरटेनमेंट की चार फिल्में 'गोलमाल अगेन' , 'सिंबा ' , 'सुपर 30 ' और 'सांड की आँख ' 28 अगस्त को अमेरिका में वर्जिनिया में फिर से रिलीज़ की गयी है।

रिलायंस एंटरटेनमेंट के ऑफिशल पेज पर इस खबर को शेयर किया गया। चारो ही फिल्में 28 अगस्त से रीगल वर्जिनिया सेण्टर और रीगल कंट्री साइड , वर्जिनिया में रिलीज़ की गयी हैं। चारो फिल्मों ने भारत में बहुत अच्छा काम किया था और चारो ही यहाँ पर सुपरहिट साबित हुई थी।

'गोलमाल अगेन' जो की एक सुपरनैचरल एक्शन कॉमेडी फिल्म है , उसको रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया था और फिल्म में अजय देवगन, तब्बू, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी , तुषार कपूर , कुणाल खेमू , श्रेयस तलपड़े और नील नितिन मुकेश नजर आये थे। यह फिल्म 2017 की हिट फिल्मो में गिनी जाती है।

'सिंबा' साल 2018 में आयी थी और इसे भी रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आये. फिल्म 2018 की सुपरहिट फिल्मो में गिनी जाती हैं।

'सुपर 30 ' 2019 की फिल्म है और यह फिल्म हृथिक रोशन के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मो में से एक हैं। फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया था और यह एक फेमस मैथमेटिक्स एडुकेटर आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित हैं।

'सांड की आँख' साल 2019 की फिल्म है और इसे तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आये थे और दोनों ने शार्प शूटर्स चंद्रो और प्रकाशी तोमर के किरदार को निभाया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER