Bollywood / सांड की आंख, सिंबा, सुपर 30 और गोलमाल अगेन, न्यू-जर्सी में रिलीज़ होगी

Zoom News : Sep 04, 2020, 11:23 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | कोरोनावायरस के बाद जहां भारत में थियेटर्स अब भी बंद नजर आ रहें हैं वहीं न्यू जर्सी यूएसए के थियटेर में भारत की फिल्में 4 सिंतबर से री-रिलीज होने जा रहीं हैं। जिसमें सांड की आंख, सिंबा, सुपर 30 और गोलमाल अगेन जैसी फिल्में शामिल हैं।

यह चारों फिल्में इससे पहले वर्जिनिया में रिलीज़ हुई थी, और अब न्यू-जर्सी के नॉर्थ बर्नस्विक टाउनशिप के थियेटरस में फिर से रिलीज होने वाली हैं!

आपको बता दें यह चारों फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट की फिल्में हैं। 4 सिंतबर से यह फिल्में सोशल डिस्टेनसिंग के साथ न्यू जर्सी के थियेटर में री-रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इन सबकी जानकारी रिलायंस एंटरटेनमेंट के इंस्टा हैंडल पर देखी जा सकती हैं।

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की शूटर दादीवाली रियल लाइफ कहानी अब न्यू जर्सी के लोगों को थियेटर में देखने मिलेगी।प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की कहानी जंहा भारत में खूब पसंद की गई अब वहीं रियल लाइफ कहानी न्यू जर्सी के लोगों को कितना पसंद आएगी यह देखना हैं। तापसी पन्नू ने भी फिल्म के  री-रिलीज होने की जानकारी इंस्टा पोस्ट के जरिए दी।

रनवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा'। एक जाबाज पुलिसवाले की कहानी जिसे रोहित शेट्टी डायरेक्टर के स्टाइल में बनाई गई, उसे अब न्यू जर्सी के लोग भी देखेंगे। बता दें, सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 400 करोड़ की कमाई की।

ऋतिक रोशन की गणित टीचर आनंद कुमार की कहानी 'सुपर 30' भी री-रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। ऋतिक रोशन, मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म विकास बहल द्वारा डायरेक्ट की गई। जिसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 208 करोड़ की कमाई की।

वहीं 2017 में रिलीज हुई रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेन भी री-रिलीज की जानी हैं। अजय देवगन, तब्बू, परिणीती चोपड़ा,अरशद वारसी, कुणाल खेमू, तुषार कपूर और श्रेयस तलपड़े जैसे मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म ने भारत में खूब नाम कमाया और गोलमाल के इस चौथे पार्ट को पसंद किया गया। इस फिल्म का बाॅक्स आॅफिस कलेक्शन लगभग 311 करोड़ रहा।

अब यह चारों फिल्में न्यू जर्सी में लोगों को कितना पसंद आती हैं और कोरोनावायरस के दौरान यह फ़िल्में कितना कलेक्शन कर पाती हैं देखना होगा। इसी के साथ रिलायंस एंटरटेनमेंट ने सेव सिनेमा, सेव थियेटर लिखते हुए थियेटर में रिलीज हुई फिल्मों के एक छोटे से विडियो को शेयर किया जिसमें पुराने थियेटर में रिलीज हो रहीं फिल्मों और दर्शकों की क्लिप देखी जा सकती हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER