सांड की आंख / तापसी ‌पन्नू ने 'प्रकाशी तोमर' के किरदार को जीने के एक्सपीरियंस को साझा किया

Zoom News : Aug 20, 2020, 11:35 AM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | तापसी पन्नू जिन्होंने सांड की आंख फिल्म में बूढ़ी और जाबांज़ शूटर प्रकाशी तोमर का किरदार निभाया।उसी पर आज तापसी ने उस किरदार को जीने की आफ्टर शूट कहानी बताई। तापसी ने प्रकाशी तोमर के मेकअप को निकालने के बाद की तस्वीरें शेयर की। जिसमें वह बूढ़े लुक से अपने ओरिजनल चेहरे में आने की मेहनत को बता रहीं हैं।

तापसी ने तीन तस्वीरें शेयर की जिसमें वह मेकअप को निकलवाती नजर आ रहीं हैं। तापसी ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा,' किरदार के लुक को जीने की बात तो पुरानी है पर चलों इसकी बात करते हैं कि प्रकाशी तोमर के लुक से ओरी

ओरिजनल चेहरे को मैंने कैसै पाया। पूरे एक घंटे की मेहनत के बाद मैं अपने ओरिजनल चेहरे में वापस आ‌ पाती थी वह भी कभी-कभी चेहरे पर निशान और फोल्ड रह जाते थे और हम स्कीन के बैक टू नॉर्मल होने तक कोशिश करते रहते। कभी-कभार तो डर लगता कि मेरी स्कीन वापस नॉर्मल हो पाएगी या नही, कहीं मुझे ऐसे ही तो नहीं रहना पड़ सकता हैं। पर हम उस फ्यूचर के बारे में ना सोच कर मेकअप के निकल जाने पर राहत महसूस करते।'

25 अक्टूबर 2019 को रिलीज हुई, तुषार हीरानंदानी डायरेक्टेड फिल्म 'सांड की आंख' ने बॉक्स ऑफिस पर 30 करोड़ की कमाई की। तापसी के साथ भूमि पेडनेकर ने प्रकाशी और चंद्रो तोमर इन शूटर दादी के किरदार को निभाया था। वहीं अनुराग कश्यप और रिलायंस इंटरटेनमेंट ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया।

वैसे बता दें कि,'तापसी उनकी अपकमिंग फिल्म 'लूप लपेटा' में ताहिर राज भसिन के साथ दिखेंगी। लूप लपेटा' जर्मन की थ्रिलर मूवी 'रन लोला रन' की कहानी का व्यंगात्मक रूपांतरण हैं। जिसे सीन बाय सीन रूपांतरण न कर, पंचलाइन के बजाय सरकास्टिक ह्यूमर से अलग टच दिया जाएगा। 'रन लोला रन' की कहानी एक महिला के उस 20 मिनट के संघर्ष की हैं, जहां उसे इन्हीं 20 मिनट में अपने बायफ्रेंड की जान बचाने के लिए 1,00,00 डइट्श्मार्क(जर्मन मुद्रा) जुटाने पड़ते हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER