Taapsee Pannu On Raju Srivastav / राजू श्रीवास्तव की मौत पर तापसी का आया ऐसा रिएक्शन, ट्रोल हो रही हैं एक्ट्रेस

Zoom News : Sep 23, 2022, 10:02 AM
Taapsee Pannu On Raju Srivastav: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का बुधवार को एम्स (AIIMS) में निधन हो गया. राजू श्रीवास्तव करीब एक माह से एम्स में भर्ती थे. राजू श्रीवास्तव एक माह पहले जिम में ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते वक्त अचानक गिर पड़े थे और उन्हें उस दौरान हार्ट अटैक (Heart Attack) आया. वो बीते 41 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. राजू श्रीवास्तव की मौत पर बी टाउन में शोक की लहर है. तमाम सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

तापसी पन्नू का वीडियो वायरल

अब तापसी पन्नू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आए इस वीडियो में मीडिया के लोग तापसी पन्नू से राजू श्रीवास्तव की मौत को लेकर सवाल कर रहे हैं. इसपर तापसी पन्नू को जो रिएक्ट किया वो काफी सुर्खियों में है. दरअसल, तापसी फिल्म की स्क्रीनिंग में शिरकत करने के लिए पहुंची थीं. ऐसे में मीडिया के इस सवाल से वो परेशान हो गई और इमोशनल अंदाज में रिएक्ट करके बोलीं- "क्या बोलूं यार... बुरा लगता है." एक्ट्रेस का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. कुछ लोग तापसी को इस रिएक्शन के लिए ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ उन्हें बात संभालने के लिए अच्छा बता रहे हैं. 

भीड़ से घिरी तापसी पन्नू 

तापसी इस इवेंट में बिना सिक्योरिटी के पहुंची थीं. इसलिए ढेर सारे लोगों से घिरने की वजह से वो उनसे पीछे हटने की अपील कर रही थीं. इस पर पब्लिक उन्हें ट्रोल कर रही है. लोग कह रहे हैं कि तापसी को ऐटिट्यूड आ गया है. लोग मीडिया वालों को भी कोस रहे हैं. कि जो नहीं चाहता, उसकी तस्वीरें क्यों निकालते हैं. जबकि दूसरा तबका तापसी का बचाव कर रहा है. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं खूब एक्टिव

हालांकि आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब तापसी पन्नू की मीडिया से बहस हो गई है. बल्कि इससे पहले भी कई बार तापसी पन्नू के ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं. तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अप्डेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER