Siddharth Shukla / 'गॉन सो अर्ली' उदास प्रशंसकों ने सुशांत सिंह राजपूत, सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर साझा की

Zoom News : Sep 02, 2021, 06:22 PM

बिग बॉस के तेरहवें विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने पूरे देश में हलचल मचा दी है। बालिका वधू सेलिब्रिटी ने 2 सितंबर को अंतिम सांस ली। सिद्धार्थ की कथित तौर पर कार्डियक अरेस्ट के कारण मृत्यु हो गई और उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल में बेजान लाया गया। सेलेब्स और अभिनेता के कट्टरपंथियों के पास केवल 40 वर्ष के अभिनेता को खोने के आश्चर्य और अनुभव को समझाने के लिए वाक्यांशों की कमी है।


इस बीच, अभिनेता के कट्टरपंथियों ने सिद्धार्थ के निधन को 'सुशांत सिंह राजपूत के बाद सबसे बड़ी क्षति' बताया है। मोरेसो, सिद्धार्थ के साथ एसएसआर की एक थ्रोबैक फोटो भी काफी समय से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कथित तस्वीर में, सिद्धार्थ और सुशांत मौखिक आदान-प्रदान के केंद्र में दिखाई दिए और फोटोग्राफर ने दोनों के एक उपयुक्त मुस्कुराते हुए शॉट को क्लिक करने के लिए नियंत्रित किया।


दिल टूटने वाले कट्टरपंथी सिद्धार्थ और एसएसआर के कई फोटो कोलाज भी पोस्ट करते रहे हैं। कई लोगों को अभी इस सच्चाई से रूबरू होना बाकी है कि हर अभिनेता इतनी कम उम्र में मर गया। सिद्धार्थ और एसएसआर दोनों ने उद्योग के भीतर अपने लिए एक पहचान बनाई। उन्हें टीवी से बॉलीवुड में सफलतापूर्वक संक्रमण के लिए भी स्वीकार किया गया है।


गौरतलब है कि एसएसआर के कट्टरपंथियों ने भी उनके और सिद्धार्थ की मौत में फांसी की समानता की बात कही थी। सुशांत की मौत के बाद जहां सुशांत को मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, वहीं सिद्धार्थ को भी उसी अस्पताल में ले जाया गया। कूपर अस्पताल के एक प्रामाणिक ने सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की थी। कथित तौर पर, सेनेटोरियम के सूत्रों ने यह भी कहा कि उन्होंने सोने से पहले कुछ उपाय किए और नहीं उठे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER