बिग बॉस 13 / बिग बॉस फैंस के लिए आई खुशखबरी, टीवी पर दोबारा दिखाया जाएगा बिग बॉस 13 का रिपीट टेलीकास्ट

Zoom News : Mar 19, 2020, 10:30 AM

मुंबई: कोरोना वायरस (Cornavirus) के भय के चलते फिल्म इंडस्ट्री के संगठन ने 19 मार्च से लेकर 31 मार्च तक शूट ना करने का फैसला किया है। ऐसे में सभी जल्द से जल्द अपने शूट को कंप्लीट करने में जुटे हैं। इस बीच खबर आई कि शहनाज गिल (Shahnaaz GIll) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) के शो मुझसे शादी करोगे (Mujhse Shaadi karoge) को 27 मार्च से ऑफ एयर कर दिया जाएगा। जिसके लिए मेकर्स ने इसका फिनाले भी शूट कर लिया है। इस बीच अब ये बात सामने आ रही हैं कि 27 मार्च से चैनल ने उस स्लॉट में एक बार फिर बिग बॉस 13 को दिखाने का फैसला लिया है। दरअसल बिग बॉस 13 ने TRP के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे। घर के अन्दर सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच लड़ाई हो या सिडनाज का कंफ्यूज लव अंगेल। पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच दोस्ती। रश्मि और आरती बनते बिगड़ते रिश्ते। घर में हर कंटेस्टेंट अपनी अलग अलग कहानी के चलते चर्चा में रहा था।

ऐसे में अब द खबरी नाम के ट्विटर हैंडल ने दावा किया है कि मुझसे शादी करोगे खत्म होने के बाद उस स्लॉट में चैनल बिग बॉस 13 का रिपीट टेलीकास्ट करने जा रहा है।

ऐसे में अब बिग बॉस के फैन्स एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव होते दिखाई दे रहे हैं। फैन्स मांग कर रहे हैं। उन्हें रिपीट की बजाए बिग बॉस 13 के वो पल दिखाए जाए तो टीवी पर पहले नहीं देखने को मिले हैं।

अब ऐसे में इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो अभी साफ़ नहीं हो पाया है। लेकिन ऐसा होता है तो बेशक ये बिग बॉस के फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER