Cricket / 6 महीने बाद फिट हुआ ये टी20 स्पेशलिस्ट गेंदबाज, भारत के लिए अच्छी खबर

Zoom News : Jul 30, 2022, 04:34 PM
Cricket | भारत के दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर के फिटनेस को लेकर अपडेट दी है। चाहर इस साल चोटिल होने की वजह से क्रिकेट से काफी समय से दूर रहे हैं। आगामी टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए दीपक चाहर की उपलब्धता भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर है। 

अमित मिश्रा ने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें दीपक चाहर भी नजर आ रहे हैं। फरवरी से तेज गेंदबाज भारतीय टीम से बाहर चल रहा है। वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज के दौरान दीपक चाहर को हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई थी, जिसके बाद आईपीएल 2022 में हिस्सा लेने के लिए एनसीए में रिहैब के दौरान वह अपनी पीठ चोटिल कर बैठे। दीपक चाहर को आईपीएल 2022 नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन तेज गेंदबाज चोट के कारण एक भी मैच नहीं खेल सका। 

अमित मिश्रा के ट्विटर पोस्ट के मुताबिक पेसर ने फिटनेस हासिल कर ली है और जल्द ही वह वापसी कर सकते हैं। ट्रेनिंग सेशन के दौरान की तस्वीर शेयर करते हुए मिश्रा ने लिखा, ''CSK फैंस के लिए अच्छी खबर है। वह फिट है और बहुत जल्द ही टीम इंडिया और सीएसके की ओर से खेलने के लिए तैयार हो जाएगा। दीपक चाहर को बधाई।''

पिछले हफ्ते द टेलीग्राफ के साथ एक इंटरव्यू में चाहर ने खुद अपने ठीक होने के बारे में एक अपडेट दिया था और कहा कि वह अगले महीने जिम्बाब्वे दौरे के लिए भारतीय टीम के चयन से पहले प्रमुख फिटनेस हासिल करने को लेकर उत्साहित हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER