Wedding Video / दुल्हन पर ध्यान नहीं दे रहे थे मेहमान, गुस्से में आकर स्टेज पर ही किया ऐसा काम

Zoom News : Jul 24, 2021, 05:46 PM
नई दिल्ली: दूल्हा-दुल्हन हर शादी में आकर्षण का केंद्र होते हैं। सभी मेहमानों की नजर उन पर ही टिकी होती है (Bride Groom Video)। कोई उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए लालायित होता है, कोई आशीर्वाद देने के लिए तो कोई यूं ही मौज लेने के लिए स्टेज पर पहुंच जाता है। लेकिन शादी के इस वीडियो (Wedding Video) में अलग ही कहानी नजर आ रही है। यहां दुल्हन (Angry Bride) ने मेहमानों और दूल्हे से नाराज होकर कुछ ऐसा कर दिया कि सब उसे ही देखते रह गए। देखिए वायरल वीडियो (Viral Video)।


दूल्हे की गोद में बैठी दुल्हन

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शादी का वीडियो (Wedding Video) गजब वायरल (Viral Video) हो रहा है। शादी के बाद पति-पत्नी की कितनी भी लड़ाई हो, लेकिन शादी वाली रात स्टेज पर किसी को भी रूठते-मनाते नहीं देखा। हालांकि सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे दूल्हा-दुल्हन के इस वीडियो (Bride Groom Video) को देखकर आपको बहुत हंसी आएगी। दरअसल, दूल्हा स्टेज पर अपने दोस्तों से घिरा हुआ बैठा था। दुल्हन की तरफ कोई भी नहीं देख रहा था और इसलिए वो दूल्हे की गोद में ही जाकर बैठ गई।

हक्के-बक्के हुए मेहमान

शादी की स्टेज पर दुल्हन की ऐसी हरकत देखकर हर कोई हैरान रह गए। दूल्हे के आस-पास बैठे सभी मेहमान उसको देखते ही रह गए। किसी को अचानक से समझ में ही नहीं आया कि दुल्हन ने मेहमानों के सामने ऐसा कदम क्यों उठाया। इस वेडिंग वीडियो में मेहमानों की शक्लें देखने लायक हैं।

लोगों को पसंद आया दुल्हन का स्वैग

इस वायरल वीडियो (Viral Video) को अब तक 1 लाख 23 हजार लोग देख चुके हैं। सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स को दुल्हन का ऐसा स्वैग बहुत पसंद आ रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER