MI vs GT / गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किआ

Zoom News : May 12, 2023, 07:07 PM
MI vs GT: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सीजन का 57वां मुकाबला मुंबई इंडियंस (MI) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच वानखेड़े स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से मैच शुरू होगा। इस मैदान पर दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर बॉलिंग चुनी है। दोनों ही कप्तानों ने अपनी-अपनी प्लेइंग-11 में बदलाव नहीं किया है। दोनों सीजन में दूसरी बार भिड़ेंगी। इससे पहले लीग स्टेज के 35वें मुकाबले में भी दोनों का सामना हुआ था, तब गुजरात ने 55 रन से मुकाबला जीता था।

हेड टु हेड में दोनों टीमें बराबर

मुंबई और गुजरात के बीच ओवरऑल हेड टु हेड की बात करें तो दोनों टीमें दो बार आमने-सामने हुई हैं। जिनमें मुंबई को एक और गुजरात को भी एक जीत मिली।

पिच रिपोर्ट

वानखेड़े स्टेडियम की पिच बल्लेबाजों के लिए मददगार साबित होती है। वहीं गेंदबाजों को इस मैदान पर रन रोकने के लिए बहुत मशक्कत करनी पड़ती है।

वेदर कंडीशन

मैच के दिन मुंबई का मौसम काफी गर्म रहने वाला है। मुंबई में शुक्रवार का टेम्परेचर 29 डिग्री सेल्सियस के आस-पास रहेगा।

दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग-11...

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, नेहल वाधेरा, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, कुमार कार्तिकेय और जेसन बेहरनडॉर्फ।

इम्पैक्ट प्लेयर: रमनदीप सिंह, ट्रिस्टन स्टब्स, विष्णु विनोद, संदीप वॉरियर और राघव गोयल।

गुजरात टाइटंस: हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, मोहम्मद शमी और मोहित शर्मा।

इम्पैक्ट प्लेयर्स: अल्जारी जोसेफ, दासुन शनाका, श्रीकर भरत, शिवम मावी, जयंत यादव।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER