UP Nikay Chunav / ‘गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए और टोंटी चुराइए’, UP BJP ने निकाय चुनाव में लॉन्च किया नया कैंपेन सॉन्ग

Zoom News : Apr 24, 2023, 11:53 AM
UP Nikay Chunav: निकाय चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी और बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. दोनों पार्टियां चुनाव प्रचार में एक-दूसरे पर खूब आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं. इसी बीच यूपी बीजेपी ने एक नया गाना, ‘गुंडे पुकारते हैं अखिलेश आइए’ लॉन्च किया है. इस गाने में माफिया अतीक अहमद को भी दिखाया गया है. यूपी बीजेपी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से यह गाना ट्वीट किया गया है.

बता दें कि अखिलेश यादव को केंद्र में रखते हुए ही यह पूरा गाना तैयार किया गया है. गाने में मुजफ्फरनगर दंगों, महिलाओं के खिलाफ अपराध का भी जिक्र है. साथ ही मुख्तार अंसारी और पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति को भी दिखाया गया है. जानकारी के अनुसार, बीजेपी इसे अपना चुनाव प्रचार गीत बता रही है. गाने में चुनाव प्रचार वाहनों को भी दिखाया गया है.

वहीं आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी बीजेपी को निशाने पर लिया. उन्होंने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी अपने आप को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी कहती है, लेकिन इस बड़ी पार्टी का दिवालिया पन भी देखने लायक है. इनके पास चुनाव लड़ने के प्रत्याशी तक नहीं हैं. इससे तो यही समझा जा सकता है कि बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं का अपमान कर रही है, क्योंकि बीजेपी अपने नेताओं को तवज्जो देती है, न कि कार्यकर्ताओं को.

यूपी में निकाय चुनाव के लिए 4 और 11 मई को वोटिंग होगी, जबकि 13 मई को नतीजों की घोषणा की जाएगी. सभी पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति के मुताबिक चुनाव प्रचार में लगी हैं और ज्यादा से ज्यादा सीट जीतने का दावा कर रही हैं. बीजेपी ने यूपी में मेयर की सभी 17 सीटों पर चुनाव जीतने का लक्ष्य रखा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER