New Movie / इस दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी जान्हवी कपूर की 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल'

Zoom News : Jul 16, 2020, 12:11 PM
by News Helpline . Mumbai | जैसा कि देश में लॉकडाउन के चलते सिनेमाघर बंद पड़े हुए हैं, जिसके कारण बहुत सी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा रहा है। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhavi Kapoor) की फिल्म ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’ (Gunjan Saxena the kargil girl) भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज (Release on Netflix) होने के लिए तैयार है। 

फिल्म के मेकर्स ने गुरुवार को फिल्म के रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी है। फिल्म 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के तीन मोशन पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी। 

उन्होंने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "युद्ध में पहली वुमेन एयरफोर्स ऑफिसर की कहानी आप लोगो तक लाने में गर्व महसूस कर रहीं हूं। इसकी जर्नी से जिस तरह मैं इंस्पायर हुईं हूं, उम्मीद करती हूं कि आप लोग भी होगें। आपके नेटफ्लिक्स स्क्रीन पर "गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल" 12 अगस्त को लैंड करेंगी।" 

फिल्म की कहानी इंडियन एयरफोर्स की पायलट गुंजन सक्सेना पर आधारित है, जिसका किरदार जान्हवी कपूर निभा रहीं हैं। बता दें कारगिल युद्ध के दौरान गुंजन सक्सेना ने युद्ध क्षेत्र में निडर होकर चीता हेलीकॉप्टर उड़ाया था। 

अपकमिंग फिल्म "गुंजन सक्सेना" का डायरेक्शन शरण शर्मा ने किया है। और इसे धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, मानव विज और विनीत कुमार सिंह भी अहम भूमिकाओं में है। इसे आप 12 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। 

जान्हवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्मों जैसे- 'रूही आफ्जा', 'दोस्ताना 2' और करण जौहर की 'तख्त' में भी नजर आएंगी। 'रूही आफ्जा' में जान्हवी कपूर के साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा भी लीड रोल में है। ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसे हार्दिक मेहता ने डायरेक्ट किया है और इसे दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे है। 

"दोस्ताना 2" की बात करें तो इसे करण जौहर प्रोड्यूस करने वाले हैं और इसमें जान्हवी के साथ ही कार्तिक आर्यन और लक्ष्य भी लीड रोल में है। और वही "तख्त" एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसे करण जौहर ही प्रोड्यूस करेंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER