क्रिकेट / हार्दिक और क्रुणाल पांड्या ने मुंबई में ₹30 करोड़ में खरीदा 8 बीएचके अपार्टमेंट: रिपोर्ट्स

Zoom News : Aug 01, 2021, 02:40 PM
क्रिकेट: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनके भाई कुणाल पांड्या ने इस मुकाम तक पहुंटने के लिए कड़ी मेहनत की है. फैन्स गेम के साथ-साथ उनके लुक और स्टाइल के भी दीवाने हैं. आज हम आपको इन दोनों भाईयों के शानदार 8 बीएचके हाउस की सैर करवाने जा रहे हैं. जिसकी चमक देखकर आपकी आंखे चौंधिया जाएंगी......

हार्दिक पांड्या और कुणाल पांड्या एक दूसरे के लिए प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते. दोनों भाईयों के बीच बहुत ही गहरी दोस्ती है. दोनों के फैन्स उनके इस प्यार को देखकर काफी हैरान होते हैं.

दोनों मैदान पर गेम से लेकर घर की जिम्मेदारियां बखूबी संभालते हैं. हाल ही में ये दोनों अपने पुराने घर से नए 8 बीएचके हाउस में शिफ्ट हुए हैं. इनका ये घर मुंबई के पॉश एरिया खार में है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अब हार्दिक और क्रुणाल मुंबई की मशहूर और आलीशान रुस्तमजी पैरामाउंट सोसाइटी के नए निवासी बन गए हैं. अपार्टमेंट की बात करें तो ये 3838 वर्गफुट का 4+4 बीएचके अपार्टमेंट है जिसकी कीमत 30 करोड़ रुपए है.

इनके घर से समुद्र का बेहद ही खूबसूरत नजारा दिखाई देता है. इसके साथ ही इनकी सोसाइटी में एक जिम एरिया भी है. जहां दोनों एक्सरसाइज करते हैं.

जिम के अलावा यहां एक प्राइवेट थिएटर, स्काई लाउंज, बड़ा सा स्विमिंग पूल, इनडोर गेमिंग ज़ोन भी मौजूद है.

हार्दिक पांड्या और उनके भाई क्रुणाल पंड्या एक मध्यमवर्गीय परिवार से हैं पहले वो वडोदरा में एक छोटे से अपार्टमेंटमें रहते थे. और आज ये उनकी कड़ी मेहनत, अनुशासन और समर्पण ही है जिसने उन्हें गुजरात से मुंबई के आलीशान घर में पहुंचा दिया.

दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. हार्दिक पांड्या ने अपने भाई के साथ कुछ यादगार पलों वाला एक वीडियो कुछ दिनों पहले फैन्स के साथ शेयर किया था.

जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि, हम इस यात्रा पर एक साथ भाई शुरू से ही हैं. मैं भाग्यशाली हूं कि आप मेरे साथ हो. जन्मदिन मुबारक हो बड़े भाई.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER