Viral Video / हार्दिक पांड्या हुए अपने पिता को याद कर भावुक, शेयर किया ये वीडियो

Zoom News : Jan 23, 2021, 05:11 PM
MH: भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने पिता को बहुत मिस कर रहे हैं। 16 जनवरी को हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या ने दुनिया को अलविदा कह दिया। हार्दिक पांड्या ने आज इंस्टाग्राम पर भावनात्मक वीडियो साझा करके अपने पिता को याद किया है। इस वीडियो में, हार्दिक को अपने पिता के साथ सुनहरे पलों को याद है। वीडियो के बैकग्राउंड में Apne To Apne Hone का गाना बज रहा है।

इस वीडियो में हार्दिक के पिता हिमेशू पंड्या बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से मिल रहे हैं। अमिताभ ने हार्दिक के पिता से कहा कि आपने एक ऐसा प्यारा बेटा पैदा किया है, जो पूरी दुनिया में भारत का परचम लहरा रहा है।

यह वीडियो कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया। इस वीडियो को अब तक 1.6 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। साथ ही, 11,000 से अधिक टिप्पणियां इस पर आई हैं।

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या को क्रिकेटर बनाने में उनके पिता का बड़ा हाथ था। उनके पिता की आर्थिक स्थिति इतनी अच्छी नहीं थी। इसके बावजूद, उसके पिता ने दोनों भाइयों को कुछ भी याद नहीं होने दिया।

हिमांशु पंड्या ने पहले सूरत में कार फाइनेंस का कारोबार किया। फिर वह अपने दोनों बेटों को क्रिकेट बनाने के लिए सूरत से वड़ोदरा स्थानांतरित हो गया। उस समय हार्दिक 5 साल के थे।

फिर हिमांशु ने दोनों बेटों को वड़ोदरा में किरण मोरे की अकादमी में दाखिला दिलाया। एक साक्षात्कार में, हिमांशु पंड्या ने कहा कि जब भी उन्होंने हार्दिक और क्रुनाल के बारे में बात की, वह अपने आँसुओं को नियंत्रित नहीं कर सके।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER