IND vs IRE / कैप्टन पांड्या ने जीता दिल, विरोधी बैटर को छक्के लगाने के लिए दिया बैट

Zoom News : Jun 27, 2022, 07:12 PM
IND vs IRE | आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय टीम की अगुवाई कर रहे हार्दिक पांड्या ने आयरिश बल्लेबाज हैरी टेक्टर की तारीफ करते हुए कहा कि वह उन्हें आईपीएल में देखना चाहते हैं। 22 वर्षीय टेक्टर ने भारत के खिलाफ रविवार को खेले गए वर्षाबाधित पहले टी20 में 33 गेंद पर नॉटआउट 64 रन बनाकर आयरलैंड को 12 ओवर में 108 रन तक पहुंचाया, हालांकि भारत ने यह लक्ष्य 9.2 ओवर में ही हासिल कर लिया।

पांड्या ने मैच के बाद कहा कि वह टेक्टर को फ्यूचर में आईपीएल में देखना चाहते हैं। पांड्या ने कहा, 'उन्होंने कई शानदार शॉट खेले। वह सिर्फ 22 साल के हैं। मैंने उन्हें एक बैट गिफ्ट किया है, ताकि वह कुछ और छक्के लगाएं और शायद एक आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट भी हासिल करें। उनके साथ मेरी शुभकामनाएं हैं।' इससे पहले टेक्टर आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में भी अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच चुके हैं। न्यूजीलैंड में हुए इस टूर्नामेंट में टेक्टर आयरलैंड के दूसरे सर्वाधिक रन-स्कोरर रहे थे, और उन्होंने नामीबिया के खिलाफ 101 रन की शतकीय पारी भी खेली थी।

पांड्या ने कहा, 'उनका ठीक तरह ध्यान रखा जाना चाहिए और सही मार्गदर्शन दिया जाना चाहिए। बात हमेशा क्रिकेट की नहीं होती है, आपको अपनी लाइफ स्टाइल को भी समझना होता है और यह भी समझना होता है कि दांव पर क्या लगा है। अगर आप यह सब संभाल सकते हैं, तो मुझे लगता है कि आप सिर्फ आईपीएल में ही नहीं बल्कि दुनियाभर की क्रिकेट लीग्स में दिखेंगे।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER