Corona crisis / मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से मिलने अस्पताल पहुंचे

Zoom News : Dec 19, 2020, 09:51 PM
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में राज्य के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से मुलाकात की। मेदांता अस्पताल में कोरोना संक्रमित अनिल विज का इलाज चल रहा है।

इससे पहले, 15 दिसंबर को कोरोना संक्रमित हरियाणा के स्वास्थ्य और गृह मंत्री अनिल विज को पीजीआईएमएस रोहतक से मेदांता रेफर कर दिया गया था। दो बार प्लाज्मा और अन्य दवाएं देने के बाद भी उनके फेफड़ों में संक्रमण बना हुआ था। परिजनों ने संस्थान के इलाज से असंतोष जाहिर कर बेहतर इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाने की बात कही थी। हालांकि पीजीआईएमएस प्रशासन ने बेहतर इलाज देने का दावा किया था। 

पीजीआईएमएस में उपचाराधीन प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री को मंगलवार शाम साढ़े सात बजे मेदांता रेफर कर दिया गया था। पीजीआईएमएस रोहतक के स्पेशल वार्ड में शनिवार रात 12 बजे पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री यहां तीन दिन भी नहीं रुके। परिजनों ने उनके स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने के कारण निजी अस्पताल ले जाने का फैसला लिया था। 

धनखड़ ने जाना विज का हाल 

इससे पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ मंगलवार को पीजीआई पहुंचे थे। यहां उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना था। वे पीपीई किट पहन कर उनके पास पहुंचे थे। उन्होंने करीब 15 मिनट स्वास्थ्य मंत्री से बातचीत की थी। आपको बता दें कि अनिल विज ने 5 दिसंबर को घोषणा की थी कि जांच में वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER