बॉलीवुड / हरियाणा के सीएम खट्टर ने राजकुमार व पत्रलेखा के रिसेप्शन की पहली तस्वीर की शेयर

Zoom News : Nov 16, 2021, 11:19 AM
बॉलीवुड: बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekhaa) ने सोमवार को शादी कर ली है. दोनों ने शादी की फोटोज शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया है. फोटो शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. फैंस से लेकर सेलेब्स तक, सभी ने दोनों को बधाई दी. शादी के बाद शाम को दोनों का रिसेप्शन हुआ.

रिसेप्शन में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khatter) पहुंचे. उन्होंने राजकुमार और पत्रलेखा को शादी की बधाई देते हुए दोनों के साथ फोटो शेयर की है. इस फोटो के जरिए हमें दोनों के रिसेप्शन लुक का भी पता चल गया है. पत्रलेखा ने क्रीम और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी है और इसके ऊपर उन्होंने शॉल पहना है. वहीं राजकुमार ने ब्लैक कलर का सूट पहना है. दोनों का लुक काफी क्लासी लग रहा है.

राजकुमार और पत्रलेखा के साथ फोटो शेयर कर मनोहर लाल खट्टर ने लिखा, चंडीगढ़ में बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा के विवाह समारोह में शामिल होकर वर-वधू को आशीर्वाद और सफल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दीं.

राजकुमार ने फोटोज शेयर करते हुए क्या लिखा

राजकुमार ने शादी की फोटोज शेयर करते हुए लिखा था, फाइनली 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मजे के बाद मैंने अपनी सब कुछ, अपनी जीवनसाथी, अपनी बेस्ट फ्रेंड, अपने परिवार से शादी कर ली है. आज आपके पति कहलाने से मुझे सबसे ज्यादा खुशी हो रही है.

बता दें कि शादी में राजकुमार ने ऑफ व्हाइट कलर का कुर्ता पजामा और जैकेट पहना था. इसके साथ उन्होंने रेड कलर की पगड़ी पहनी थी. वहीं पत्रलेखा ने रेड कलर का लहंगा पहना था. दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे थे.

पत्रलेखा का नोट

वहीं पत्रलेखा ने शादी की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, आज मैंने अपने सब कुछ, अपने बॉयफ्रेंड, अपने पार्टनर, अपने जीवनसाथी से शादी कर ली है. 11 साल से मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं. आपकी पत्नी कहलाने से ज्यादा मेरे लिए और कोई खुशी नहीं हो सकती.

सगाई की फोटोज और वीडियोज भी हुईं वायरल

इससे पहले दोनों की सगाई की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. राजकुमार ने घुटनों पर बैठकर पत्रलेखा को शादी के लिए प्रपोज किया था. दोनों ने इस दौरान व्हाइट कलर के आउटफिट्स पहने थे. इस इवेंट में बॉलीवुड से फराह खान, हुमा कुरैशी और उनके भाई साकिब सलीम भी शामिल हुए थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER