एंटरटेनमेंट / मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां शेयर किया नया डांस वीडियो, मचा बवाल, देखे VIDEO

Zoom News : Oct 22, 2020, 12:21 PM
एंटरटेनमेंट डेस्क | मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर अक्सर अपने नई वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में हसीन जहां (Hasin Jahan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। हसीन जहां (Hasin Jahan Dance) इस वीडियो में 'एक तो कम जिंदगानी' (Ek Toh Kum Zindagani) सॉन्ग पर धमाकेदार डांस कर रही हैं।

हसीन जहां (Hasin Jahan) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने इस दौरान व्हाइट जैकेट और ब्लैक पैंट कैरी की हुई हैं। साथ ही नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गाने पर  'एक तो कम जिंदगानी' (Ek Toh Kum Zindagani) पर शानदार डांस स्टेप्स से फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं। हसीन जहां ने इस वीडियो को 2 दिन पहले पोस्ट किया था और अब तक इसे 52 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

हसीन जहां (Hasin Jahan) अपने निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। उन्होंने मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) पर घरेलू हिंसा सहित कई आरोप लगाए थे। हसीन जहां जानी-मानी मॉडल भी हैं उन्होंने बचपन से ही मॉडल बनने का ख्वाब था। इसके अलावा वो फिल्मी जगत में भी काम करना चाहती थीं। बस इसी चाहत को पूरा करने के लिए उन्होंने अपना मॉडलिंग करियर कोलकाता से प्रारंभ किया। हालांकि उन्होंने शादी के बाद पारिवारिक कारणों से उन्होंने मॉडलिंग का काम छोड़ दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER