विशेष / कभी अजगर को खून की उल्टी करते देखा है? नहीं तो यहां देखिए

Zoom News : Sep 23, 2021, 10:49 AM
एक शख्स ने कहा कि उसे सांपों से बहुत डर लगता है. वो सांप के बारे में सोचकर ही डर जाता है. वो अपने ही घर में कैद होकर रह गया है. वो बाहर नहीं निकलना चाहता है.

हो सकता है कि आपने अपनी जिंदगी में कई जहरीले सांपों को देखा होगा, उन्हें लड़ते हुए देखा होगा, शिकार करते हुए देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी किसी सांप को खून की उल्टी (Python Vomits Blood) करते हुए देखा है. हां ऐसा यूनाइटेड किंगडम (UK) के श्रोपशायर (Shropshire) में हुआ है. यहां एक अजगर सड़क पर खून की उल्टी करते हुए देखा गया.

अचानक खून की उल्टी करने लगा अजगर



द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, जब लोगों ने अजगर को खून की उल्टी करते हुए देखा तो उन्होंने रिस्पॉन्स टीम को फोन किया. शुरुआती जांच में पता चला है कि दो बाइक सवारों ने अजगर को कुचल दिया जिसकी वजह से वो बुरी तरह से घायल हो गया और खून की उलटियां करने लगा.

नहीं बचाई जा सकी अजगर की जान

बता दें कि खबर मिलने के बाद रिस्पॉन्स टीम तुरंत मौके पर पहुंची और घायल अजगर को जानवरों के डॉक्टर के पास ले जाया गया. वहां उसको पेन रिलीफ भी दिया गया लेकिन घायल अजगर की जान नहीं बचाई जा सकी. देर रात उसकी मौत हो गई.


लोगों को सता रहा सांपों का डर

गौरतलब है कि सड़क पर अजगर मिलने के बाद से इलाके के लोग दहशत में हैं. घायल अजगर के अलावा एक और सांप की डेडबॉडी सड़क पर पड़ी मिली है. माना जा रहा है कि कुछ लोग जानबूझकर अपने पालतू जानवरों को सड़क पर फेंक रहे हैं.

इस घटना पर एक शख्स ने सोशल मीडिया पर लिखा कि क्या यहां अकेला मैं ही हूं जो घर से बाहर निकलने में डर रहा हूं या फिर मेरे जैसा कोई और भी है. मैं 6 फीट लंबे सांप के साथ नहीं रह सकता हूं. वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा कि ये सचमुच बुरे सपने जैसा है. सांप के बारे में सोचकर ही मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER