बॉलीवुड / करिश्मा-करीना की इस तस्वीर को क्या देखा है आपने? सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

News18 : Apr 16, 2020, 09:46 AM
मुंंबई- बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood celebs) इन दिनों घर पर हैं और अपने परिवार के साथ इस लॉकडाउन (lockdown) को गुजार रहे हैं। घर में बैठे-बैठे बोर हो रहे सेलेब्स सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं। अपने फैन्स को भी सोशल मीडिया के जरिये ही वो अपडेट कर रहे हैं। घर के कुछ काम करने के बाद इन दिनों लोग अपनी पुरानी यादों को फिर से ताजा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड सितारों की पुरानी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। ऐसी ही एक तस्वीर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की वायरल हो रही है, जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड (Bollywood) की सफल एक्ट्रेस में शुमार कपूर सिस्टर्स (Kapoor Sisters) इंडस्ट्री की जाना-माना नाम हैं। 90 के दशक में एक के बाद एक कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने शादी के बाद फिल्मों से ब्रेक लिया, लेकिन फिर से वापसी कर ली है। वहीं, करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी अपनी बहन की विरासत को आगे बढ़ाते हुए ना केवल कई हिट फिल्में दीं बल्कि वे इंडस्ट्री में सुपरस्टारडम का दर्जा हासिल करने में कामयाब रहीं।

हाल ही में करीना के एक फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर दो अलग-अलग तस्वीरों को एक साथ शेयर किया है। पुरानी तस्वीर में दोनों बहने पहचान में नहीं आ रही हैं। दोनों फोटो में करीना और करिश्मा सेम पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं वर्कफ्रंट की बात करें तो करिश्मा कपूर ने कुछ समय पहले ही डिजिटल डेब्यू किया है। वो एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज में दिखीं थीं। वेब सीरीज का नाम है मेंटलहुड। इस सीरीज में करिश्मा के काम की भी काफी तारीफ हुई थी। वहीं, हाल ही में करीना की फिल्म अंग्रेजी मीडियम रिलीज हुई थी, इस फिल्म के अलावा करण जौहर के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट तख्त में भी काम कर रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER