राजस्थान / बीकानेर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक-कार की भिड़ंत में 3 की मौत

Zoom News : Dec 20, 2020, 10:38 AM
बीकानेर. जयपुर-बीकानेर राजमार्ग पर रविवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ. हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों मृतकों के शवों को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया.

जानकारी के अनुसार बीकानेर से नापासर थाना इलाके के जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नौरंगदेसर के पास रविवार सुबह एक कार और ट्रक की टक्कर हो गई. इसमें 3 लोगों की मौत हो गई. कार में सवार तीनों लोग गाजियाबाद के निवासी बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि बीकानेर में सोलर से काम से तीनों मृतक जुड़े हुए थे.

घटना की जानकारी मिलने के बाद नापासर थाना अधिकारी जगदीश पांडर मौके पर पहुंचे और उच्च अधिकारियों को भी घटना की सूचना दी. जिसके बाद एसपी प्रहलाद सिंह और सीओ सदर पवन भदौरिया भी मौके पर पहुंचे. नापासर थाना अधिकारी जगदीश पांडर ने बताया कि श्रीडूंगरगढ़ से आ रहे ट्रक की बीकानेर से जा रही कार से भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है और उनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम किया जाएगा.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER