ड्रग्स का मामला / भारती-हर्ष को जमानत दिलाने में की मदद? NCB मुंबई के दो अधिकारी निलंबित

Zoom News : Dec 03, 2020, 12:19 PM
MH: नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स रैकेट मामले में अपने ही दो अधिकारियों पर कार्रवाई की है। मुंबई एनसीबी के दो अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है, जिसमें संदेह है कि कॉमेडियन भारती सिंह, उनके पति हर्ष और दीपिका पादुकोण के प्रबंधक करिश्मा की भूमिका में उनकी भूमिका संदिग्ध थी। इसके अलावा NCB वकील की भूमिका की भी जांच की जा रही है। क्योंकि जब बेल पर इन सितारों को सुना जाना था, तो वकील दिखाई नहीं दे सकते थे, जिसके कारण एनसीबी का समर्थन नहीं किया गया था। इन दोनों अधिकारियों पर विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं

आपको बता दें कि पिछले दिनों एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह के घर से करीब 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था। जिसके बाद भारती को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। जब भारती ने अदालत में बेल की गुहार लगाई तो उन्हें आसानी से जमानत मिल गई क्योंकि कोई भी एनसीबी अधिकारी या वकील अदालत में मौजूद नहीं था।

ऐसा ही हुआ फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ, जहां कुल 1.7 ग्राम हैश बरामद हुई। जब करिश्मा ने अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था, भले ही कोई भी एनसीबी अधिकारी अदालत में नहीं था, बेल पाया गया था। अब NDPS कोर्ट में NCB की ओर से एक याचिका दायर की गई है, जिसमें भारती सिंह, हर्ष की बेल को चुनौती दी गई है।

गौरतलब है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कई एजेंसियों ने मुंबई में डेरा डाल दिया है। मामले की जांच के दौरान, ड्रग्स से जुड़ी बातें सामने आईं, जिनके लिंक अभी भी जोड़े जा रहे हैं। अब तक NCB ने कई फिल्मी सितारों, टीवी सितारों, प्रोडक्शन कंपनियों से जुड़े लोगों से पूछताछ की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER