Shanghai Lockdown / यहां जिनके मालिकों को हो रहा कोरोना, उनके पालतू पशुओं की हो रही हत्‍या

Zoom News : Apr 20, 2022, 10:20 AM
चीन (China) इस समय कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के काफी बुरे दौर से गुजर रहा है. यहां संक्रमण के काफी मामले सामने आ रहे हैं. शंघाई (Shanghai) में दुनिया का सबसे कड़ा लॉकडाउन जारी है. इसी बीच चीन से एक भयानक वीडियो सामने आया है. इसमें वीडियो में कचरे के बैग में कुत्ते और बिल्लियां को भरा गया है. जो हिलते हुए नजर आ रहे हैं.

ट्विटर पर अपलोड वीडियो

इस भयावह वीडियो में सड़क के किनारे कूड़े के बड़े-बड़े थैले रखे गए हैं, जिसमें जीवित बिल्लियां भरी पड़ी हैं. वीडियो को ट्विटर पर अपलोड किया गया है. इसके साथ ही ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'शंघाई में 26 मिलियन लोग लॉकडाउन (Lockdown) में हैं.'

लोग कर रहे सुसाइड

ट्वीट में आगे लिखा गया है कि चीन के शंघाई में लोग अपनी बालकनियों से आत्महत्या कर रहे हैं. वहीं, जो लोग कोविड पॉजिटिव (Covid Positive) पाए जा रहे हैं, उनके पालतू जानवरों को इकट्ठा करके मारा जा है. यह अच्छी बात नहीं है.

हेल्थ वर्कर्स कर रहे कार्रवाई

बता दें कि पिछले सप्ताह भी एक अन्य वीडियो सामने आया था, जिसमें एक हेल्थ वर्कर ने पालतू जानवर को पीटते हुए दिखाई दिया, क्योंकि इस पालतू जानवर का मालिक कोविड-19 (COVID-19) पॉजिटिव पाया गया था.

लोग लूट रहे दुकान

साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, कोरोना में लगाए गए लॉकडाउन के बीच भूखे लोग ग्रोसरी स्टोर्स लूट रहे हैं. लोगों की ड्रोन से निगरानी की जा रही है. यहां जो भी व्यक्ति कोरोना संक्रमित (Corona Infected) पाया जाता है, उसे अनिश्चितकाल के लिए क्वारंटीन सेंटरों (Quarantine Centers) में भेजा जा रहा है.  

देखें VIDEO


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER