Auto / हीरो ने दिखाया अपनी पावरफुल बाइक Hero Xtreme 160R Stealth Edition का टीजर, जल्द होगी लॉन्च

Zoom News : Oct 10, 2021, 12:30 PM
Hero MotoCorp (हीरो मोटोकॉर्प) ने अपनी एक नई मोटरसाइकिल का टीजर वीडियो जारी किया है। सोशल मीडिया पर जारी हुए इस टीजर में नई बाइक के हेडलैंप और फ्रंट प्रोफाइल का पता चलता है। टीजर में कहा गया है कि "स्टील्थ मोड, जल्द ही आ रहा है" और "गो बूम इन स्टील्थ मोड।" इस की हीरो मोटोकॉर्प का नया Hero Xtreme 160R Stealth Edition होने की संभावना है। इस बाइक की जानकारी हाल ही में इंटरनेट पर लीक हुई थी।

टीजर में एक इंसानी चेहरे को दिखाया गया है, जिसकी सफेद रंग की बड़ी-बड़ी आंखें हैं। ये आंखें बाइक की मेन हेडलाइट की दो एलईडी पायलट लाइट में बदल जाती हैं। एलईडी हेडलैंप और फ्रंट डिजाइन Xtreme 160R के जैसा ही दिखता है। मोटरसाइकिल में डार्क मैट कलर ऑप्शन है, जो फ्यूल टैंक के शोल्डर पर नजर आता है।  


इंजन और पावर
नए Hero Xtreme 160R Stealth Edition में कोई अहम मैकेनिकल बदलाव होने की संभावना नहीं है। इसमें 163cc, सिंगल-सिलेंडर टू-वाल्व इंजन मिलने की संभावना है जो स्टैंडर्ड मॉडल में मिलता है। यह इंजन 8,500 rpm पर 15 bhp का पावर और 6,500 rpm पर 14 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।
पावरफुल बाइक
मोटरसाइकिल का वजन 139.5 किलोग्राम है, जो Xtreme 160R को वजन के अनुपात में सबसे पावरफुल बाइक बनाता है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक सिर्फ 4.7 सेकंड में 0 से 60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। इस मोटरसाइकिल में एक स्टैंडर्ड स्टार्टर मोटर के अलावा एक किक-स्टार्टर मिलने की भी संभावना है।
फीचर्स
नए Hero Xtreme 160R Stealth Edition में नए फीचर अपडेट के साथ अपडेटेड बैजिंग दिया जा सकता है। इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलने की उम्मीद है, जो टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के साथ एसएमएस अलर्ट जैसे फीचर्स के साथ आती है। हीरो मोटोकॉर्प का लक्ष्य इस त्योहारी सीजन को भुनाना होगा। त्योहारों के मौके पर परंपरागत रूप से कारों और दोपहिया वाहनों की खूब बिक्री होती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER