Auto / नए कलर में लॉन्च हुआ Hero Maestro Edge 110 स्कूटर, जानें कीमत

Zoom News : Oct 23, 2021, 11:07 AM
हीरो मोटोकॉर्प ने अपने पॉप्युलर स्कूटर Maestro Edge 110 को एक नई कलर स्कीम में लॉन्च किया है। नया कलर ऑप्शन फेस्टिव सीजन को देखते हुए लाया गया है। नए कलर को स्कारलेट रेड (Scarlet Red) नाम दिया गया है, जो तीन अलग-अलग रंगों का मिश्रण है।

Hero अपने नए Maestro Edge 110 को तीन वेरिएंट में पेश करती है। इन वेरिएंट्स की कीमत 65,900 रुपये से शुरू होती है और 100 मिलियन एडिशन की कीमत 66,900 रुपये तक जाती है। स्कूटर में पूरा फ्रंट पैनल, फ्लोरबोर्ड पैनल और फ्रंट फेंडर रेड कलर का है। जबकि इसके रियर सेक्शन में मैट ब्लैक कलर दिया गया है, जो रेड, ब्लू और ग्रे हाईलाइट्स के साथ है। इसके अलावा, स्कूटर के साइड बॉडी पर नीले रंग की पट्टी भी लगाई गई है।

ओवरऑल देखें, तो नए कलर ऑप्शन से Maestro Edge 110 स्कूटर को पहले से ज्यादा यूथफुल लुक मिल गया है। नया कलर ऑप्शन आ जाने के बाद अब यह स्कूटर कुल 8 रंगों में उपलब्ध हो गया है। लुक में बदलाव के अलावा स्कूटर के इंजन या फीचर्स में किसी तरह के चेंज नहीं है।

इसमें पहले की ही तरह 110 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 8.15bhp की अधिकतम पावर और 8.75Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। Maestro Edge 110 में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक सस्पेंशन आता है, जबकि पीछे की तरफ स्प्रिंग-लोडेड हाइड्रोलिक डैम्पर के साथ यूनिट स्विंग का इस्तेमाल किया गया है। इसके दोनों छोर पर अलॉय व्हील मिलते हैं। फ्रंट व्हील का साइज 12 इंच, जबकि रियर व्हील का साथ 10 इंच का है। स्कूटर में इंटिग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम का स्पोर्ट भी मिलता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER