Auto / Hero Splendor Plus Black Edition हुआ लाॅन्च, कीमत 64,470 रुपये

Zoom News : Oct 20, 2020, 11:26 AM
हीरो मोटोकॉर्प ने सोमवार को अपनी सबसे अधिक बिकने वाली मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्लस के ब्लैक एडिशन को लॉन्च कर दिया है। स्प्लेंडर प्लस को ब्लैक एडिशन में तीन विकल्प में लाया गया है, जिसमे अलग-अलग एक्सेंट दिए गए हैं। इन एक्सेंट में बीटल रेड, फायर फ्लाई गोल्डन और बंबल बी यलो शामिल हैं। स्प्लेंडर प्लस ब्लैक एडिशन में पूरी बाइक ब्लैक अवतार में पेश किया गया है।

इसमें इंजन, टायर, अलॉय व्हील और चेन कवर का रंग ब्लैक दिया गया है। बाइक के साथ हीरो स्प्लेंडर प्लस के 3डी लोगो को भी लगाया जा सकता है। ब्लैक एक्सेंट को खरीदने के लिए ग्राहकों को 899 रुपये की अतरिक्त राशि चुकानी होगी। वहीं, 3डी लोगो, ग्राफिक्स स्टीकर और रिम टेप के साथ पूरे एक्सेंट किट को खरीदने के लिए 1,399 रुपये की राशि ली जा रही है।

स्प्लेंडर प्लस ब्लैक एडिशन को 64,470 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत पर उतारा गया है। कंपनी ने बताया है कि ब्लैक एडिशन को सभी आधिकारिक शोरूम पर उपलब्ध किया जा रहा है। ग्राहक बिना ग्राफिक्स के भी ब्लैक एडिशन बाइक को खरीद सकते हैं, जिसमे उन्हें बाइक केवल लोगो के साथ दी जाएगी।

बता दें हीरो ने हाल ही में प्लेजर प्लस और मेस्ट्रो एज को भी ब्लैक एडिशन में लॉन्च किया है। हीरो प्लेजर प्लस और मेस्ट्रो एज को ब्लैक ग्राफिक और टोन अपडेट देकर ब्लैक एडिशन में लाया गया है। हालांकि, स्कूटरों के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

हीरो ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए रोडसाइड असिस्टेंस प्रोग्राम की भी शुरूआत कर दी है। कंपनी ने रोडसाइड असिस्टेंस प्रोग्राम को 350 रुपये की वार्षिक सब्सक्रिप्शन पर लॉन्च किया है। रोड साइड असिस्टेंस का फायदा उठाने वाले ग्राहकों को 24x7 सेवा प्रदान की जाएगी।

यानि अब अगर आपकी बाइक या स्कूटर कहीं भी खराब हो जाए तो हीरो की रोड साइड असिस्टेंस सेवा से आप अपनी बाइक ठीक करवा सकते हैं। इस सेवा के लिए सब्सक्रिप्शन कराने वाले ग्राहकों को टोल फ्री नंबर जारी किया जा रहा है जिसपर कॉल कर सेवा प्राप्त की जा सकती है।

बाइक खराब होने पर टोल फ्री नंबर पर कॉल कर सर्विस एजेंट लोकेशन पर आकर बाइक को ठीक करेगा। अगर बाइक ठीक नहीं हुई तो उसे नजदीकी सर्विस सेंटर ले जाने की जिम्मेदारी भी कंपनी उठाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER