Crime / कोर्ट में पति-पत्नी के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा, कॉलर पकड़ जोरदार मारा तमाचा

Zoom News : Dec 24, 2020, 11:01 AM
Bihar: पारिवारिक विवाद मामले की तारीख पर अदालत पहुंचे पति-पत्नी के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा देखा गया। बीच सड़क पर पत्नी ने पति का कॉलर पकड़ लिया और उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। यह घटना बिहार के मुंगेर जिले की है। जानकारी में पता चला कि तारापुर की ममता देवी की शादी वर्ष 2002 में जिले के रामनगर थाना अंतर्गत नौगढ़ी कैंटपुर निवासी दिनेश से हुई थी, लेकिन दोनों के बीच पारिवारिक विवाद गहरा गया। इस बीच, तीन बच्चों की मां ममता देवी अपने पति और ससुराल वालों के उत्पीड़न से तंग आ गई। पति-पत्नी के बीच का रिश्ता इतना बिगड़ चुका है कि लड़ाई से लेकर पारिवारिक विवाद तक का मामला अदालत में जा चुका है।

वहीं, बुधवार को इसी मामले में दोनों पक्ष तारीख पर अदालत पहुंचे और जब दोनों बाहर आए तो दोनों एक बार फिर अदालत परिसर में मिले। पत्नी ममता देवी ने बीच सड़क पर अपने पति के कॉलर को पकड़ते हुए, उस पर उत्पीड़न के बारे में हंगामा किया, अच्छा और बुरा कहकर पति की पिटाई शुरू कर दी।

इस मामले में पूछे जाने पर ममता देवी ने पति पर आरोप लगाया कि उनकी शादी के बाद से दोनों का रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है। पति या ससुराल वालों द्वारा किसी ना किसी बात के लिए प्रताड़ित किए जाने के बाद वह हमेशा दो बच्चों के साथ अपने मायके में अकेली रहती है। बच्चों को पालने के लिए पति द्वारा एक पैसा नहीं दिया जाता है। यहां तक ​​कि युवती के सारे बर्तन भी पति ने छिपाए थे, जिससे वह काफी परेशान थी।

वहीं, पति दिनेश कुमार ने बताया कि उनकी पत्नी द्वारा पारिवारिक विवाद का मामला दायर किया गया है और मुंगेर कोर्ट में केस चल रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER