TV / हिना खान और धीरज धूपर का सॉन्ग 'हमको तुम मिल गए' हुआ रिलीज

Zoom News : Sep 15, 2020, 11:14 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान और धीरज कपूर का रोमांटिक सॉन्ग "हमको तुम मिल गए" रिलीज हो गया है, और रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस रोमांटिक सॉन्ग में हिना और धीरज की केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड थे, और अब जब गाना रिलीज हो गया है तो फैंस की उत्सुकता देखते बन रहीं हैं।  

हिना खान ने गाने की एक झलक अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर बताया कि गाना रिलीज हो गया है। गाना शेयर कर हिना ने कैप्शन दिया, "प्यार का असली मतलब समझा हमने, जब से #हमकोतुममिलगए। पूरा वीडियो @vyrloriginals के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर देखिए।" 

गाने की कहानी में दिखाया गया है कि हिना किस तरह एक सच्चा जीवनसाथी बनकर धीरज को सपोर्ट करती है। दरअसल धीरज एक पॉयलट रहते हैं और एक एक्सीडेंट में वो पैरालिसिस का शिकार हो जाते हैं, जैसे ही वो घर वापस आते हैं, हिना उन्हें देखकर टूट जाती है। और हिम्मत जुटाकर वो धीरज को ठीक होने में मदद करती है, हिना के प्यार और देखरेख की वजह से धीरज जल्द ही ठीक हो जाते हैं।  

गाने में हिना खान के लुक की खूब तारीफ की जा रहीं हैं, और साथ ही धीरज भी अपने एक्सप्रेशन से सबका दिल जीत रहे हैं। "नागिन5" के बाद एकबार फिर दोनों इस गाने में धमाल मचा रहे हैं। हालांकि सुपरनेचुरल शो "नागिन 5" में दोनों ने थोड़े ही समय के लिए दर्शकों को एंटरटेन किया था, लेकिन इसके बावजूद दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। 

बता दे कि इस गाने को विशाल मिश्रा ने गाया है। म्यूजिक नरेश शर्मा ने दिए है। लिरिक्स सैय्यद कादरी ने लिखें हैं। जबकि गाने को आरिफ खान ने डायरेक्ट किया है। हिना खान और धीरज धूपर के इस रोमांटिक गाने को आप @vyrloriginals के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER