बॉलीवुड / एक्ट्रेस हिना खान ने ऐसे कपडे पहनकर कराया बोल्ड फोटोशूट, हुई ट्रोल

Zoom News : Feb 11, 2021, 10:55 PM
बॉलीवुड: हिना खान स्टाइलिश अवतार के लिए जानी जाती हैं, इसी बीच नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरें साझा कीं। उनके लेटेस्ट फोटोशूट को देखकर उनके इंस्टाग्राम यूजर्स कुछ भड़के हुए नजर आ रहे हैं। उनके इंटीमेंट बोल्ड आउटफिट को देखकर कुछ यूजर्स उनसे पूछ रहे हैं ‘इस आउटफिट का नाम क्या है?’

दरअसल, इस लेटेस्ट फोटोशूट में हिना ने ब्लैक एंड वाइट फोटोशूट कराया है जिसमें वह ने लॉन्ग हुडी ड्रेस कैरी की है। वहीं, हिना ने वेस्ट एंड बॉटम को हाइलाइट करने के लिए हुडी को बीच से बटन अप करके बाकी का हिस्सा स्लिट रखा है। ओवरऑल लुक की बात करें, तो हिना ने अपने लुक को लेकर एक्सपेरिमेंट किया है, जिसे बोल्ड माना जा रहा है लेकिन दूसरी तरफ उनके कुछ फैंस इस लुक को लेकर निराश नजर आ रहे हैं।

हालांकि, कई फैंस को हिना का यह सेक्सी अवतार बेहद पसंद आया है। बीते दिनों उन्होंने अपनी तस्वीरों के साथ कैप्शन में मशहूर अमेरिकन सिंगर फ्रैंक सिंतारा के कथन को लिखते हुए कहा ‘अपनी टोपी को कॉक एंगल करो, ये एटीट्यू़ड है’। इस तस्वीर में हिना पश्चिम की कोई खूबसूरत हसीना लग रही हैं।

कश्मीरी ब्यूटी हिना खान सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। खासकर इंस्टाग्राम पर वे अक्सर ही अपनी फोटोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, फिर चाहे वो ईद लुक हो या दिवाली। इसके अलावा वे जिम में पसीना बहाते हुए भी नजर आती हैं। अपने एक्सरसाइज सेशन की फोटो और वीडियो खूब डालती हैं। साथ ही फैंस को भी सुझाव देती हैं कि वर्कआउट जरूर करें।

हिना खान ने हाल ही में इंडस्ट्री में अपने 12 साल पूरे किए हैं। उन्होंने टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। अक्षरा के रूप में वह घर घर में देखी गईं और दर्शकों ने खूब प्यार दिया। इसके बाद हिना ने कुछ और भी प्रोजेक्ट्स किए, जिसमें ‘कसौटी जिंदगी की 2’ की ‘कोमोलिका’ को काफी लोकप्रियता मिली।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER