बॉलीवुड / कपड़े बदलकर हिना खान ने दिखाए अपने बोल्ड मूव्स, वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल, देखें...

Zoom News : Feb 20, 2021, 03:01 PM
बॉलीवुड: 'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाई हैं। कभी उनकी सगाई की तस्वीरें तो कभी उनके नए-नए फोटोशूट उन्हें लोगों के नजरों में बनाए हुए हैं। वह सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी इन दिनों एक्टिव हैं। ऐसे में हिना खान (Hina Khan) ने इंटरनेशनल तौर पर चल रहे #silhouttechallenge को एक्सेप्ट करते हुए एक डांस वीडियो बनाया है जो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हिना की अदाएं उनके फैंस का दिल धड़का रही हैं।

मिले लाखों व्यूज

हिना खान (Hina Khan) अपने फैंस से कनेक्शन बनाए रखने के लिए हमेशा कुछ नया करती रहती हैं। वहीं अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे कुछ ही घंटों में 5 लाख 61 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में हिना काफी अलग अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं, लेकिन लोग तब हैरत में पड़ जाते हैं जब नाचते नाचते वीडियो में अंधेरा छा जाता है और हिना बिकिनी में आ जाती हैं। देखिए ये वीडियो...

ऐसा है अंदाज 

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम रील पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसने लोगों की धड़कनों को बढ़ा दिया, अब हर कोई उनकी अदाओं पर फिदा हो रहा है। वीडियो में हम देख सकत हैं कि वह एक अंग्रेजी गाने पर एक्ट्रेस डांस कर रही हैं, लेकिन एकदम से वीडियो में रेड कलर की लाइटिंग हो जाती है और एक्ट्रेस के कपड़े और अदाएं भी बदल जाती हैं।

आखिर क्या है #silhouttechallenge

इस वीडियो के साथ हिना ने कैप्शन में #silhouette #silhouttechallenge लिखा हुआ है। तो बता दें कि यह एक नया सोशल मीडिया चैलेंज है जो पूरी दुनिया में धूम मचा रहा है। इस चैलेंज को लेकर दुनिया भर के सेलेब्रिटीज वीडियोज बना रहे हैं। चैलेंज में पहले पूरे कपड़े में स्क्रीन पर डांस करना होता है, फिर अचानक लाइट रेड हो जाती है और कपड़ों को कम या न्यूड होकर डांस करना होता है। चैलेंज की एक शर्त डांस का कामुक अंदाज में होना भी है। यह चैलेंज यूट्यूब पर काफी पॉपुलर है साथ ही दूसरे देशों में टिकटॉक एप पर भी इसे देखा जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER