देश / गुपकार गैंग और कांग्रेस पर गृह मंत्री अमित शाह का बड़ा हमला, लगाए ये गंभीर आरोप

Zoom News : Nov 17, 2020, 03:20 PM
नई दिल्ली | पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी चीफ महबूबा मुफ्ती की अगुवाई में बने जम्मू-कश्मीर के गुपकार गुट को लेकर देश के गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को बड़ा हमला बोला। अमित शाह ने गुपकार गुट को 'गुपकार गैंग' करार दिया। उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व से सवाल पूछते हुए कहा है कि ये गैंग जम्मू-कश्मीर में विदेशी ताकतों का दखल चाहता है, हमारे राष्ट्र ध्वज का अपमान करता है? क्या सोनिया और राहुल गांधी इसका समर्थन करते हैं?

अमित शाह ने कहा है कि वे गुपकार गुट को कहना चाहते हैं कि ये लोग देश के मूड के साथ चलें, वर्ना खत्म हो जाएंगे। अमित शाह ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए और गुपकार गुट के नेताओं और कांग्रेस पर तीखे हमले किए। गृहमंत्री ने कहा, "गुपकार गैंग ग्लोबल हो रहा है, वे चाहते हैं कि विदेशी ताकतें जम्मू-कश्मीर में दखल करें, गुपकार गैंग भारत के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे का अपमान करता है, क्या सोनिया जी और राहुल जी गुपकार गैंग के ऐसे कदमों का स्वागत करती है? उन्हें अपना रुख पूरी तरह से स्पष्ट करना चाहिए।"

अमित शाह ने अगले ट्वीट में कहा, "कांग्रेस और गुपकार गैंग जम्मू कश्मीर को फिर आतंक और कोलाहल वाले युग में वापस लेकर जाना चाहते हैं। वे दलितों और महिलाओं का अधिकारों को वापस लेना चाहते हैं, जिन्हें हमने अनुच्छेद 370 को खत्म कर सुनिश्चित किया है। यही वजह है कि हर जगह से उनको नकारा जा रहा है।"

गृह मंत्री ने आगे कहा, ”जम्मू कश्मीर हमेशा भारत का अभिन्न अंग है और रहेगा। देश के लोग राष्ट्रहित के खिलाफ इस अपवित्र ‘ग्लोबल गठबंधन’ को ज्यादा समय तक बर्दाश्त नहीं करेंगे। या तो गुपकार गैंग को देश के मूड के हिसाब से चलना होगा नहीं तो लोग उसे डूबा देंगे।”

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER