मंनोरजन / हनी सिंह का नया गाना LOCA हुआ रिलीज, यूट्यूब पर मचाया धमाल, मिले लाखों व्यूज

AajTak : Mar 03, 2020, 12:34 PM
मंनोरजन: हनी सिंह का नया गाना लोका (LOCA)मंगलवार को रिलीज हो गया है। म्यूजिक वीडियो टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने में एक बार फिर से हनी सिंह अपने उसी जाने पहचाने अंदाज में नजर आ रहे हैं। कंप्लीट रैपर स्टाइल में यॉट पर लड़कियों से घिरे हनी सिंह काफी कूल लग रहे हैं। बात करें गाने की तो अपलोड किए जाने के कुछ ही घंटे में गाने पर लाखों व्यूज आ चुके हैं।

गाने के लिरिक्स लिटिल गोलू और हनी सिंह ने मिलकर लिखे हैं और एक बार फिर से गाना वैसा ही है जैसा हनी सिंह से उम्मीद की जाती है। थोड़े से कैची फ्रेज, थोड़ी चीप लाइन्स और रेपीटेटिव वर्ड्स के साथ कुछ कमाल की बीट्स को जोड़ा गया है ताकि एक बढ़िया पार्टी नंबर तैयार किया जा सके। हनी सिंह ने खुद ही इस गाने को आवाज दी है और इस म्यूजिक वीडियो का प्रोडक्शन भी हनी सिंह ने ही किया है।

3 मिनट 39 सेकंड के इस वीडियो में हनी सिंह एक बार फिर से अपने बढ़े हुए वजन और लंबे बालों वाले लुक में दिखे हैं। कभी मस्कुलर बॉडी और क्लब म्यूजिक के लिए चर्चित रहे हनी सिंह ने पिछले कुछ सालों में काफी वजन पुट ऑन किया है और अब वह पिछले कुछ वक्त से अपने गानों में इसी तरह नजर आते हैं। बहरहाल हनी सिंह का ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करना शुरू हो गया है।

क्या होता है LOCA का मतलब?

गाने में लोका शब्द का इस्तेमाल कई बार किया गया है। "I'm going Loca" ये लाइन गाने में इतनी बार आती है कि आप कुछ देर में ये सोचने लग जाते हैं कि शायद लोका किसी जगह का नाम है। हालांकि हम आपको बता दें कि लोका का मतलब स्पैनिश में क्रेजी होता है। गाने पर पब्लिक का रिस्पॉन्स कमाल का है और लोगों ने कमेंट बॉक्स में हनी सिंह को सबका बाप कहा है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER